राजस्थान

rajasthan

करण सिंह उचियारड़ा का शेखावत पर बड़ा हमला, कहा- क्यों जलशक्ति मंत्री नहीं बुझा सके क्षेत्र की प्यास - Lok Sabha Elections 2024

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 17, 2024, 11:10 AM IST

Karan Singh Uchiyarda attacked Shekhawat, जोधपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा ने भाजपा उम्मीदवार गजेंद्र सिंह शेखावत पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि शेखावत लगातार अपनी चुनावी सभाओं में बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं, लेकिन असल हकीकत यह है कि केंद्रीय मंत्री अपने क्षेत्र की ही प्यास नहीं बुझा सके हैं.

Karan Singh Uchiyarda attacked Shekhawat
Karan Singh Uchiyarda attacked Shekhawat

कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा

जोधपुर.जोधपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा ने भाजपा उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर बड़ा हमला किया. उन्होंने शेखावत के क्षेत्र में हजारों करोड़ रुपए की लागत से सड़कों का जाल बिछाने वाले बयान पर पलटवार किया. उचियारड़ा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर की जनता के लिए सैकड़ों करोड़ की लागत से रिंग रोड बनवाने का दावा कर रहे हैं, लेकिन अब पता चल है कि इस रोड पर भी टोल वसूला जाएगा. अगर ऐसा होता है तो फिर इसमें शेखावत का क्या योगदान है. आगे उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी केंद्र की योजनाओं को भी अपने खाते में जुड़ रहे हैं, जबकि नरेगा तो पूरे देश में चल रहा है. रेलवे में इलेक्ट्रिफिकेशन का काम भी हर जगह हो रहा है. ऐसे में उन्हें बताना चाहिए कि वो पिछले पांच साल में जोधपुर की जनता के लिए क्या किए हैं.

इसे भी पढे़ं -शेखावत बोले - कांग्रेस प्रत्याशी जीता तो जनता को उनसे मिलने शहजाद खान के गेट पर जाना पड़ेगा - Rajasthan Lok Sabha Elections 2024

शेखावत नहीं बुझा सके घर की प्यास :उचियारड़ा ने कहा कि शेखावत दावा कर रहे हैं कि देश में 75 प्रतिशत घरों तक पानी के कनेक्शन पहुंच गए हैं, फिर जोधपुर के गांवों में पानी की किल्लत क्यों है? जलशक्ति मंत्री अपने क्षेत्र की प्यास भला क्यों नहीं बुझा सके? उचियारड़ा ने कहा कि शेखावत बाहरी हैं, इसलिए वो जोधपुर को अपना नहीं समझते हैं. ऐसे में अगर उन्हें क्षेत्र की जनता ने मौका दिया तो वो यहां सबसे पहले नहर लाएंगे.

लड़ी ईडब्ल्यूएस की लड़ाई :उचियारड़ा ने कहा कि आज जो सवर्ण जाति को ईडब्ल्यूएस का आरक्षण मिल रहा है, उसकी लड़ाई हमने 1999 में शुरू की थी. लंबे संघर्ष के बाद इसका लाभ मिला है. वहीं, इसमें कई विसंगतियां थी, जिसे राज्य की पूर्ववर्ती गहलोत सरकार ने बदला और हमारे बच्चों को नौकरियां मिलने लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details