उत्तराखंड

uttarakhand

गणेश गोदियाल ने रुद्रप्रयाग के जखोली में किया जनसंपर्क, मां मठियाणा की पूजा-अर्चना कर मांगा जीत का आशीर्वाद - LOK SABHA ELECTION 2024

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 9, 2024, 10:21 PM IST

LOK SABHA ELECTION 2024 गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने रुद्रप्रयाग के जखोली में जनसंपर्क किया. उन्होंने मां मठियाणा की पूजा-अर्चना कर जीत का आशीर्वाद भी मांगा.

PHOTO-ETV BHARAT
फोटो-ईटीवी भारत

रुद्रप्रयाग: गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने रुद्रप्रयाग के जखोली के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर मयाली से कार्यकर्ताओं के साथ बाइक रैली निकाल कर जखोली में जनसभा की. इस दौरान उन्होंने रोड शो में अपनी ताकत दिखाई. जखोली पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और लोगों ने उनका ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया.

मंगलवार को गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने कार्यकर्ताओं के साथ चैत्र नवरात्र के शुभारंभ अवसर पर मां मठियाणा देवी मंदिर में पूजा अर्चना कर आर्शीवाद लिया. इसके बाद उन्होंने सुमाड़ी, सिलगांव, घरियाणा, जाखाल, तुनेटा, बैनोली, पैंयाताल में जनसंपर्क कर मयाली से जखोली बाजार तक बाइक रैली निकाली. इसके बाद जखोली मुख्यालय में आयोजित जनसभा में गणेश गोदियाल ने कहा कि भाजपा ने दस सालों में महंगाई, बेरोजगारी, महिलाओं पर अत्याचार और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आम जनता महंगाई, युवा बेरोजगारी, पेपर लीक, पुरानी पेंशन योजना बंद करने जैसी तमाम समस्याओं से जूझ रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अग्निवीर योजना लागू कर पहाड़ के युवाओं के सेना में जाने के सपने को चकनाचूर किया है. भाजपा सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. अपने चेहतों को नौकरियां देने के चक्कर में पेपर लीक कर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है. उन्होंने बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और महिलाओं के विरुद्ध अत्याचार समेत तमाम जनहित के मुद्दों को देखते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का जनता से आह्वान किया है.

जनता को भा रहा गोदियाल का गढ़वाली संबोधन: कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल जहां-जहां जनसभा कर रहे हैं, वहां वे गढ़वाली में भाषण दे रहे हैं. गोदियाल का गढ़वाली में भाषण देना, जनता को भा रहा है. गोदियाल के गढ़वाली बोली में दिए जा रहे संबोधन को जनता खूब पसंद कर रही है और सराहना भी कर रही है.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड कांग्रेस की चुनाव कैंपेन कमेटी की घोषणा, प्रीतम और हीरा सिंह समेत 100 नेताओं को जिम्मेदारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details