झारखंड

jharkhand

कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने किया नामांकन, कहा- श्रमिकों के लिए बेहतर कार्य कर सकें इसलिए मजदूर दिवस के दिन किया नॉमिनेशन - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : May 1, 2024, 5:35 PM IST

Anupama Singh filed nomination. धनबाद लोकसभी सीट के लिए कांग्रेस प्रत्यशी अनुपमा सिंह ने अपना नामांकन कर दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के बीच सभी मतभेद दूर हो गए हैं और वे एकजुट होकर चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. उन्होंने कहा कि धनबाद से उनकी जीत सुनिश्चित है.

Anupama Singh filed nomination
Anupama Singh filed nomination

कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह और उनके पति अनूप सिंह का बयान

धनबाद:लोकसभा चुनाव 2024 के लिए धनबाद सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने आज जिला समाहरणालय पहुंचकर अपना नामांकन किया. उनके साथ उनके पति बेरमो विधायक अनूप सिंह उर्फ जय मंगल सिंह भी मौजूद रहे. बाद में झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह भी पहुंची. नामांकन के दौरान पूर्णिमा सिंह भी मौजूद रहीं.

अनुपमा सिंह के नामांकन के दौरान मेमको मोड़ में उनके कार्यकर्ताओं का हुजूम देखने को मिला. इसके साथ ही समाहरणालय के बाहर भी कार्यकर्ता तपती गर्मी में पसीना बहाते नजर आए. मीडिया से बातचीत के दौरान अनुपमा सिंह ने कहा कि एक पड़ाव मेरा पूरा हुआ है. अब अगले पड़ाव की तैयारी में हम जुटे हुए हैं. बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो के बारे में उन्होंने कहा कि वह भी एक प्रत्याशी हैं. वह अपना काम कर रहे हैं, मैं अपना काम कर रही हूं.

पार्टी के कार्यकर्ताओं में चल रहे विरोध पर अनुपमा ने कहा कि शुरुआत में विरोध होता है, लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि उनके हित के लिए काम हो रहा है तो वह साथ खड़े हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि जितने तरह का विरोध है वह खत्म हो गया है. पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट हैं. चुनाव को लेकर कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं. वह लोगों के बीच हमारे साथ भी जा रहें और खुद भी कांग्रेस पार्टी के कार्यों को बताने में जुटे हैं.

अनुपमा सिंह ने कहा कि नारी शक्ति किसी से डरती नहीं हैं. जब मां दुर्गा नहीं डरीं तो हम क्यों डरेंगे. हम भी उनके पदचिन्हों पर चलेंगे. उन्होंने कहा कि आज मजदूर दिवस है. मजदूरों के लिए बेहतर कदम उठा सके।इसके लिए आज नामांकन का दिन आज चुना है. अनुपमा सिंह के पति विधायक अनूप सिंह ने कहा कि महागठबंधन की जीत इस चुनाव में सुनिश्चित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details