उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएम मोदी की जनसभा स्थल का सीएम योगी ने लिया जायजा, अधिकारियों को दिए निर्देश

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 20, 2024, 7:30 PM IST

Updated : Jan 20, 2024, 7:39 PM IST

बुलंदशहर में आगामी 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा प्रस्तावित है. इसकी तैयारियों का निरीक्षण करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बुलंदशहर पहुंचे.

Etv Bharat
Etv Bharat

बुलंदशहरः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 जनवरी जिले के दौरे पर आ रहे हैं. इसकी तैयारियों का निरीक्षण करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बुलंदशहर पहुंचे. जेवर रोड स्थित चांदमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा प्रस्तावित है. जिसका दोपहर करीब 2:30 बजे मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से पहुंचे सीएम योगी ने निरीक्षण किया. मंच पर चढ़कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे. और डीएम से व्यवस्था के बारे में पूरी जानकारी ली.

निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश देते हुए सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे के दौरान कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे के दौरान कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. बता दें कि पीएम बुलंदशहर में विशाल जनसभा को संबोधित करके लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री मेडिकल कॉलेज, आयुष अस्पताल समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ मंडल को अरबों की सौगात देंगे. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा भी की.

जनसभा स्थल का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों और अधिकारियों के साथ बैठक कर जनसभा को सफल बनाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महिला हित की नई-नई योजनाएं संचालित की जा रहीं हैं, ताकि महिलाओं को आगे बढ़ाया जा सके. ऐसे में आवश्यक है कि प्रधानमंत्री की जनसभा में जितने पुरुष कार्यकर्ता पहुंचे, उतनी ही महिला कार्यकर्ता भी पहुंचें. इसके लिए आवश्यक इंतजाम किए जाएं. साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए बुलंदशहर से ही प्रधानमंत्री मोदी जनसभा का शुभारंभ कर रहे हैं, ऐसे में पश्चिम क्षेत्र की सभी सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाने की कोशिश में जुट जाएं.

बुलंदशहर में पीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों का जायज़ा लेने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर के शूटिंग रेंज नवादा के मैदान पर पहुंचे. इस दौरान सीएम का भाजपाइयों ने जय श्री राम के नारे लगाकर जोरदार स्वागत किया. हेलीपैड से मुख्यमंत्री सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 25 जनवरी को होने वाली जनसभा के पंडाल में चल रही तैयारी का जायजा लेने पहुंचे. वहीं, पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने बताया कि रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के कार्यक्रम से टाइम निकालकर वह व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने पहुंचे हैं. पीएम मोदी पश्चिमी यूपी के मेरठ मंडल को अरबों की सौगात देंगे. कल्याण सिंह मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन समेत पीएम 1 हज़ार करोड़ की लागत से बनने वाले फोर लेन हाइवे, आयुष अस्पताल, औधोगिक इकाइयों व कमिश्नरेट वाले जनपदों में होने वाले विकासों का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे.

इसे भी पढ़ें-अयोध्या पहुंचे सीएम योगी: रूफ माउंटेड सोलर बोट का उद्घाटन किया, प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों की समीक्षा की

Last Updated : Jan 20, 2024, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details