दिल्ली

delhi

CM योगी आदित्यनाथ आएंगे गाजियाबाद, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में लेंगे हिस्सा - BJP Lok sabha election Campaign

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 27, 2024, 1:52 PM IST

BJP Lok sabha election Campaign: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुधवार को गाजियाबाद में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे. सीएम के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा तमाम तैयारियां कर ली गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

योगी आदित्यनाथ प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सिट जीतने का लक्ष्य तय किया है. गाजियाबाद लोकसभा सीट पर जहां अभी तक बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस सपा गठबंधन ने प्रत्याशी तक नहीं उतारा है. वहीं चुनाव प्रचार करने आज बुधवार को खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद पहुंचेंगे और नेहरू नगर स्थित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल होंगे.

आज मुख्यमंत्री प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इस सम्मेलन में अधिवक्ता, व्यापारी, इंजीनियर, प्रोफेसर, शिक्षक, डॉक्टर, सैनिक, खिलाड़ी, उद्योगपति, सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं के लोग रहेंगे. कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए भाजपा संगठन और पुलिस प्रशासन द्वारा तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई है. पिछले विधानसभा चुनाव में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन बीजेपी के लिए काफी कारगर साबित हुई थी.

ऐसे में भाजपा इस सम्मेलन के माध्यम से प्रबुद्ध वर्ग को अपने पक्ष में करने की कवायद में जुटी हुई है. सीएम योगी यहां करीब 45 मिनट तक प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में मौजूद होंगे. इसके बाद गाजियाबाद के सभी जनप्रतिनिधियों से लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बात भी करेंगे. यहां से सीएम योगी हिंडन एयरपोर्ट जाएंगे और राजकीय वायुयान से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

गाजियाबाद लोकसभा सीट से सदर विधायक अतुल गर्ग को भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा प्रत्याशी घोषित किया है. हालांकि सपा कांग्रेस गठबंधन और बहुजन समाज पार्टी द्वारा अभी तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं की गई है. चुनावी तैयारी में भाजपा अन्य पार्टियों से काफी तेज नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details