दिल्ली

delhi

INLD अध्यक्ष की हत्या पर केजरीवाल ने जताया दुख, कहा बीजेपी ने बदमाशों के बजाय किसानों के पीछे पुलिस लगाई

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 26, 2024, 12:49 PM IST

Kejriwal expressed grief on INLD President murder :हरियाणा के INLD के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मार कर की गई निर्मम हत्या पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने दुख जताया है और अपने ट्वीट में बीजेपी को कानून व्यवस्था के लिए घेरा है.

INLD अध्यक्ष की निर्मम हत्या पर सीएम केजरीवाल ने जताया दुख,
INLD अध्यक्ष की निर्मम हत्या पर सीएम केजरीवाल ने जताया दुख,

नई दिल्ली: रविवार को हरियाणा के INLD के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोली मार हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले से नफे सिंह राठी गाड़ी से जा रहे थे. तभी कुछ बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. करीब 40 से 50 राउंड फायरिंग हुई, जिसमें उनकी मौत हो गई. नफे सिंह राठी की हत्या पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया है और हरियाणा की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.

अरविंद केजरीवाल ने INLD के प्रदेश अध्यक्ष की हत्या पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए इस घटना पर दुख जताया और कहा है कि हरियाणा में सरेआम हुई गोलीबारी में नफे सिंह की मौत बेहद दुखद है. उनके परिजनों और समर्थकों के प्रति मैं संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. बीजेपी सरकार ने हरियाणा की कानून व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है. पुलिस को बदमाश को पकड़ने काम में लगाना था, लेकिन बीजेपी ने हरियाणा की पुलिस को किसानों को रोकने के लिए बॉर्डर पर लगा रखा है.

INLD अध्यक्ष की निर्मम हत्या पर सीएम केजरीवाल ने जताया दुख,

ये भी पढ़ें :ईडी के सामने आज भी पेश नहीं होंगे केजरीवाल, आप का आरोप- दबाव न बनाये मोदी सरकार

बता दें कि इनेलो प्रदेश अध्यक्ष एवं बहादुरगढ़ से पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की गोलियों से भुनकर हत्या की पुष्टि पार्टी ने की है साथ ही घटना में उनके तीन सुरक्षा कर्मियों को भी गोली लगी है और तीनों की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि बरही फाटक के पास यह घटना को अंजाम दिया गया. हमलावर कार में सवार होकर आए थे. वही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें :AAP ने दक्षिणी दिल्ली में 'बीजेपी वालों केजरीवाल जी की पानी बिल माफी योजना मत रोको' लिखे पोस्टर चिपकाए

ABOUT THE AUTHOR

...view details