झारखंड

jharkhand

कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण के पक्ष में सीएम चंपई सोरेन ने किया रोड शो, सभा में कहा- मुद्दाविहीन चुनाव लड़ना चाहती है भाजपा - CM Champai Soren on BJP

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 23, 2024, 9:11 PM IST

CM Champai Soren Targets BJP. खूंटी में इंडिया गठबंध के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा ने अपना नामांकन दाखिल किया. इसके बाद उन्होंने सीएम चंपाई सोरेन सहित अन्य नेताओं के साथ रोड शो किया. रोड शो के अंत में एक सभा भी की गई. इस सभा में सीएम चंपाई सोरेन ने कहा कि बीजेपी मुद्दा विहीन चुनाव लड़ना चाहती है.

CM CHAMPAI SOREN ON BJP
CM CHAMPAI SOREN ON BJP

लोगों को संबोधित करते सीएम चंपाई सोरेन

खूंटी: इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के नामांकन में आए सीएम चंपई सोरेन ने खूंटी में सुभाष चौक से मार्टिन बंगला स्थित कालीचरण मुंडा के आवास तक रोड शो किया. रोड शो में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए. इस दौरान शहर में जाम की स्थिति रही. सीएम चंपई सोरेन, इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा, कांग्रेस प्रभारी गुलाम मीर अहमद, जेएमएम के जिला अध्यक्ष जुबैर अहमद सहित कई कांग्रेस के नेता मौजूद थे.

आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा मुद्दाविहीन चुनाव लड़ना चाहती है. भाजपा के पास कोई मुद्दा ही नहीं है. जबकि इंडिया गठबंधन के पास भाजपा को घेरने के लिए सैकड़ों मुद्दे हैं. इंडिया ब्लॉक मजबूत है और खूंटी लोकसभा सीट पर कालीचरण मुंडा की जीत तय है. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की जीत सभी 14 सीटों पर होगी. उन्होंने कहा कि जल, जंगल और जमीन की रक्षा हमारी सरकार कर रही है. यहां के आदिवासी मूल निवासियों की समस्याओं का समाधान किया जा रहा है.

झारखंड कांग्रेस प्रभारी गुलाम मीर अहमद ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्रों का जिक्र करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार केंद्र में अगर बनी तो हर युवा को 20 लाख रुपए दिए जाएंगे. स्थानीय युवाओं को उसी के राज्यों में नौकरी दी जाएगी. जनसभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, पूर्व सांसद सुबोधकांत सहाय, मंत्री बन्ना गुप्ता, रामेश्वर उरांव, सयूम अंसारी, बिरसा मुंडा के प्रपौत्र सुखराम मुंडा सहित कई कांग्रेस और जेएमएम के कार्यकर्ता मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details