राजस्थान

rajasthan

अचानक हेयर सैलून पर पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल, करवाए बाल सेट, कुछ ऐसा दिखा नजारा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 5, 2024, 7:13 AM IST

Updated : Mar 5, 2024, 9:28 AM IST

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सोमवार को एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए बीकानेर पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने आम आदमी की तरह सड़क किनारे संचालित एक हेयर सैलून में पहुंच कर अपने बालों को सेट करवाया और सैलून संचालक से मुलाकात भी की.

Cm Bhajanlal Reached Hair Salon
अचानक हेयर सैलून पर पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल

अचानक हेयर सैलून पर पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल

बीकानेर. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सोमवार देर रात बीकानेर पहुंचे. दरअसल, संघ के पदाधिकारी और सामाजिक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता के परिवार में आयोजित शादी समारोह में शिरकत करने के लिए मुख्यमंत्री बीकानेर आए थे, जो एयरपोर्ट से सीधे विवाह स्थल की ओर रवाना हुए, लेकिन इस दौरान शादी समारोह में जाने से पहले वे कृषि उपज मंडी के सामने स्थित हेयर सैलून में पहुंच गए. अचानक मुख्यमंत्री के काफिले को रुकता देख सैलून संचालक भी हतप्रभ रह गया. मुख्यमंत्री सीधे उतरकर उसकी दुकान में पहुंचे और ग्राहक की सीट पर बैठकर अपने बाल सेट करवाए.

बातचीत कर ली जानकारी : इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सैलून संचालक मालचंद मारू से बातचीत की. मारू ने मुख्यमंत्री को बताया कि उसने प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के तहत 10 हजार रुपये का ऋण प्राप्त किया था. उन्होंने बताया कि पहले ऋण की सभी किश्तें समय पर चुका देने के कारण दूसरे चरण में उन्हें 20 हजार रुपए का ऋण मिला, जिससे उसकी दुकान और अधिक सुगमता से चल रही है. उसने पीएम स्वनिधि योजना की तारीफ की और कहा कि स्ट्रीट वेंडर्स के लिए यह योजना बेहद लाभदायक साबित हुई है.

इसे भी पढ़ें- सीएम भजनलाल का सादगीपूर्ण व्यवहार, आम जनता के बीच थड़ी पर बैठकर पी चाय

मालचंद ने बताया कि आयुष्मान भारत योजना के तहत भी उसका पंजीकरण हो चुका है. मुख्यमंत्री ने मालचंद के पिता से भी मुलाकात की. इस दौरान केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा सहित अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे.

एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत : करीब 2 घंटे के बीकानेर दौरे पर आए मुख्यमंत्री का इससे पहले नाल एयरपोर्ट पहुंचने पर भाजपा विधायकों, संगठन के पदाधिकारियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने स्वागत किया. मुख्यमंत्री कृषि मंडी के सामने स्थित शगुन पैलेस में विवाह समारोह में करीब एक घंटे से भी अधिक समय तक रुके और इस दौरान उन्होंने वर वधु और दोनों पक्षों से मुलाकात भी की और परिवार जनों के साथ फोटो सेशन करवाया. साथ ही स्थानीय भाजपा नेताओं और संघ पदाधिकारी के साथ भी मुख्यमंत्री ने कई देर तक चर्चा की.

Last Updated :Mar 5, 2024, 9:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details