राजस्थान

rajasthan

10 हजार का इनामी अंतर्राज्यीय हथियार तस्कर गिरफ्तार - Arms smuggler arrested

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 9, 2024, 3:06 PM IST

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने 10 हजार के इनामी हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर राजस्थान और मध्यप्रदेश में कुल 10 मामले दर्ज हैं.

Arms smuggler arrested
Arms smuggler arrested

चित्तौड़गढ़.पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अपराधियों को अवैध हथियार उपलब्ध कराने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर जिले के कई थानों और मध्य प्रदेश के चार मामले समेत कुल दस प्रकरणों में वांछित था. उस पर 10 हजार रुपए का इनाम रखा गया था. जिला पुलिस की विशेष टीम ने बदमाश नरेंद्र बांछड़ा उर्फ टोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी नरेंद्र उर्फ टोपी उदयपुर रेंज के टॉप 10 मोस्ट वांटेड अपराधियों में शामिल था.

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले के विभिन्न थानों में दर्ज प्रकरणों में वांछित अपराधियों, भगोड़ों और स्थाई वारंटियों की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस को निर्देश दिए गए थे. इसके लिए एएसपी परबत सिंह व मुकेश सांखला के निर्देशन में जिला स्तर, वृत्त स्तर और थाना स्तर पर विशेष टीमों का गठन किया गया है. इसी क्रम में थानाधिकारी कोतवाली निम्बाहेड़ा के नेतृत्व में विशेष टीम की ओर से अवैध हथियार तस्करी के आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

इसे भी पढ़े-अलवर में अवैध हथियार संग दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार - Two History Sheeters Arrested

रास्ते में दबोचा : पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तकनीकी जानकारी और विशेष सूचना के आधार पर आरोपी नरेंद्र उर्फ टोपी को सोमवार को हथियार लेने मंदसौर से उज्जैन जाते समय रास्ते में दबोच लिया गया. आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से 10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की गई थी. उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई में एएसआई सूरज कुमार ने सूचना संकलन कर आरोपी की गिरफ्तारी में विशेष भूमिका निभाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details