बिहार

bihar

गोपालगंज में घर के पास खेल रहे बालक को ट्रैक्टर ने मारा धक्का, मौके पर मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 8, 2024, 6:43 PM IST

Gopalganj road accident गोपालगंज के नेहरूआ गांव में ट्रैक्टर के धक्के से एक बालक की मौत हो गयी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया. ट्रैक्टर ट्राली को जब्त कर लिया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. पढ़ें, विस्तार से.

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के कटैया थाना क्षेत्र स्थित नेहरूआ गांव में शुक्रवार की शाम घर के पास खेल रहे बालक को ट्रैक्टर ट्रॉली ने जोरदार धक्का मार दिया. हादसे में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया. पोस्टमॉर्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया. मृतक दो भाइयो में सबसे बड़ा था.

क्या है घटनाः मृतक की पहचान नेहरुआ कला गांव निवासी संतोष गिरी के 10 वर्षीय पुत्र करण गिरी के रूप में की गई. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि करण गिरी अपने घर के पास खेल रहा था. इसी बीच वहां से ट्रैक्टर गुजर रहा था. ट्रैक्टर की ट्राली से करण को जोरदार धक्का लग गया. जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. जख्मी अवस्था में उसे परिजनों द्वारा इलाज के लिए कटेया रेफरल अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों का रो रोकर बुरा हालः हादसे की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस रेफरल अस्पताल पहुंची. वहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. कटेया थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों ने ट्रैक्टर ट्राली से बच्चे को धक्का लगने से मौत होने की बात कही है. शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. ट्रैक्टर ट्राली को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. मृतक के पिता विदेश में मजदूरी करते हैं. फिलहाल बालक की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

"ट्रैक्टर ट्राली से बच्चे को धक्का लगने से मौत होने की बात कही जा रही है. शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. ट्रैक्टर को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है."- कटैया थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़ेंः गोपालगंज सड़क हादसे में ITI छात्र की मौत, भाई के ससुराल से लौटने के दौरान वाहन की चपेट में आया

इसे भी पढ़ेंः आयुष्मान कार्ड बनवाने बाइक से गोपालगंज आ रहे थे तीन दोस्त, ट्रक ने मारी ठोकर, दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details