बिहार

bihar

शिवहर में 10 साल के बच्चे को ट्रक ने रौंदा, मौक पर हुई मौत - Road Accident In Sheohar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 21, 2024, 2:33 PM IST

Child Died In Road Accident: शिवहर में सड़क पार कर रहे एक बच्चे को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

शिवहर: बिहार में लगातार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिलता है. इसी कड़ी में शिवहरमेंतेज रफ्तार ट्रक ने एक मासूम को रौंद दिया है. जिले के तरीयानी थाना क्षेत्र के बंसीपचरा गांव में रविवार की सुबह तकरीबन आठ बजे सड़क पार कर रहे 10 वर्षीय लड़के को विपरित दिशा से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिस के कारण बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया.

बच्चे को ट्रक ने रौंदा: घटना के संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान बंसीपचरा गांव निवासी जितेंद्र ठाकुर के 10 वर्षीय पुत्र रोहित के रूप में हुई है. मृतक सुबह में अपने गांव के चौक से घर लौट रहा था, इसी क्रम में मुजफ्फरपुर के तरफ से छड़ से लदे ट्रक ने सड़क पर टक्कर मार दी. जिससे बच्चे की घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है.

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम: बता दें कि फिलहाल फरार चालक और खलासी की खोज की जा रही है. मृतक पांच बहन के बीच एक भाई था. थानाध्यक्ष ने आगे बताया कि घटना के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी. ग्रामीणों द्वारा किये गये सड़क जाम को हटाने का प्रयास किया जा रहा है. सड़क जाम के कारण शिवहर- मुजफ्फरपुर पथ में आवागमन बाधित है. यात्रियों को गर्मी में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बच्चे के आकस्मिक मौत से परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है.

"जाम स्थल पर वरीय अधिकारियों द्वारा लोगों को समझाया जा रहा है. जाम हटते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जायेगा. परिजन के तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी."- राजेश कुमार, थानाध्यक्ष

पढ़ें-शिवहर: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार एक शख्स की मौत, एक घायल अस्पताल में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details