झारखंड

jharkhand

खेल खेल में हुआ दर्दनाक हादसा, पानी से भरी बाल्टी में डूबने से मासूम की मौत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 5, 2024, 10:01 AM IST

child died due to drowning. गिरीडीह के गांडेय में एक साल के मासूम की मौत खेलने के दौरान पानी से भरे बाल्टी में डूबने से हो गई. घटना के बाद परिवार में हाहाकार मच गया है.

child died due to drowning
child died due to drowning

गिरीडीहः जिले के गांडेय थाना अंतर्गत राताबहियार गांव में रविवार को एक हृदय विदारक घटना से कोहराम मच गया. यहां एक साल के मासूम की मौत पानी से भरे बाल्टी में डूबने से हो गई. हंसी खेल का माहौल अचानक इस घटना से मातम में तब्दील हो गया. बताया जाता है खेलने के क्रम में एक साल का मासूम रजनीश यादव पानी से भरे बाल्टी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

बताया गया कि गांडेय के राताबहियार के रहने वाले चंद्रशेखर यादव की बेटी लक्ष्मी देवी उर्फ लाछो देवी की शादी बेंगाबाद थाना क्षेत्र के ताराटांड़ पंचायत के एक गांव में हुई है. लक्ष्मी अपने दो बच्चों के साथ कुछ दिन पहले ससुराल से मायके गई थी. रविवार को लक्ष्मी के पति राजेश यादव उसकी विदाई कराने राताबहियार पहुंचे थे. लक्ष्मी और उसके परिवार वाले घर के काम में लगे हुए थे. इसी दौरान लक्ष्मी का एक साल का बेटा खेलते खेलते घर में रखे पानी से भरे बाल्टी के पास पहुंच गया. मासूम बाल्टी पकड़ कर खड़े होकर खेल रहा था. तभी खेलने के दौरान मासूम का आधा शरीर पानी से भरे बाल्टी में डूब गया.

मासूम के कराहने की आवाज सुनकर परिवार के लोग भागे भागे उसके पास पहुंचे. आनन फानन में उसे स्थानीय स्तर पर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने मासूम को मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि घटना के बाद मासूम का शव लेकर उसका पिता ताराटांड़ स्थित अपने घर लौट गया. घटना से दोनों परिवार में मातम का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details