मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छिंदवाड़ा लव ट्रायंगल: दो दोस्त बने जानी दुश्मन, दोनों एक साथ प्रेमिका के घर पहुंचे और होने लगा खूनखराबा - Chhindwara Love Triangle

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 22, 2024, 6:40 PM IST

छिंदवाड़ा में लव ट्रायंगल में एक युवती के फेर में दो दोस्त आपस में दुश्मन बन गए. विवाद होने पर एक युवक ने दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इससे युवक के गले में गहरा घाव हो गया. उसे जिला अस्पताल से नागपुर रेफर किया गया है.

Chhindwara Love Triangle
छिंदवाड़ा में प्रेम त्रिकोण में जानलेवा हमला

छिंदवाड़ा।छिंदवाड़ा कोतवाली थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी ने बताया "राजपाल चौक चौक में किराए से रहने वाली एक युवती के दो पुरुष मित्र हैं. दोनों शनिवार को एक साथ युवती से मिलने उसके घर पहुंचे, जहां दोनों के बीच विवाद हुआ. इस दौरान सौरभ नामक युवक ने विजय मालवीय पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. विजय की गर्दन के गले की नस कट गई है. घायल विजय को जिला अस्पताल ले जाया गया. गंभीर हालत देखर डॉक्टर्स ने उसे नागपुर रेफर किया है. घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है."

बदरवास के व्यवसायी की गुना में सड़क हादसे में मौत

शिवपुरी जिले के बदरवास कस्बे के रहने वाले व्यवसायी की गुना के पाटई गांव के पास फोरलेन हाइवे पर सड़क हादसे में मौत हो गई. व्यवसायी दिनेश मित्तल (50) अपने मौसी के परिवार की शादी में शामिल होने गुना अपने परिवार के साथ कार से गए थे. शादी समारोह में शामिल होने के बाद बदरवास लौटते वक्त उनकी कार में अन्य रिश्तेदारों की संख्या बढ़ने के चलते उन्होंने सभी लोगों को अपनी कार ने बैठाकर बदरवास के लिए रवाना कर दिया. वह खुद व उनका बेटा शिवम और भांजा सक्षम किराये के वाहन से बदरवास रवाना हुए. रात करीब 11 बजे गुना जिले के पाटई गांव के पास उनका वाहन अनियंत्रित होकर हाइवे से नीचे जाकर पलट गया. इस हादसे में दिनेश मित्तल की मौके पर ही मौत हो गई.

बदरवास के व्यवसायी की गुना में सड़क हादसे में मौत

ALSO READ:

एकतरफा प्रेम में सनकी ने कर दी युवक की हत्या, BSNL के रिटायर्ड अधिकारी ने किया अप्राकृतिक कृत्य

जादू-टोने से भी पैदा नहीं हुआ बच्चा, बदला लेने युवक ने तांत्रिक के बेटे पर किया अटैक

शिवपुरी जिले में सब इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

शिवपुरी जिले के गुना-शिवपुरी फोरलेन हाइवे स्थित बरखेड़ा के ओवरब्रिज पर रविवार की देर शाम संदिग्ध हालत में युवक का शव मिला. सूचना के बाद बदरवास पुलिस बदरवास स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. युवक की पहचान गुना के सब इंजीनियर संजय कुशवाह के रूप में हुई है. उसकी हत्या की गई है. संजय कुशवाह रोज की तरह अपने घर से निकला था लेकिन रात तक वह घर नहीं पहुंचा. बदरवास पुलिस ने मृतक के पास मिले दस्ताबेजों के आधार पहचान कर रविवार की रात मृतक के घरवालों को सूचना दी. बदरवास थाना प्रभारी रवि चौहान का कहना "हाइवे पर शव मिलने के बाद हत्या की पुष्टि हुई है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details