दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में रोड पर रील बना रही थी महिला, इसी दौरान हो गई चेन स्नेचिंग - Chain snatching in Ghaziabad

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 24, 2024, 6:25 PM IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में महिला के साथ चेन स्नेचिंग हो गई. घटना तब हुई जब वह रोड पर रील बना रही थी. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

d
cd

गाजियाबादः महिला को रोड किनारे रील बनाना महंगा पड़ गया. महिला रील बनाने के लिए रोड पर वॉक कर रही थी. इसी दौरान एक बाइक सवार आया और उसके गले की चेन छीनकर फरार हो गया. जिस मोबाइल फोन से रील का वीडियो शूट किया जा रहा था, उसमें पूरी वारदात कैद हो गई. पुलिस मामले में जांच कर रही है. वहीं, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके का है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पॉश इलाके में महिला रोड किनारे चलती दिखाई दे रही है. दरअसल, ये महिला रील बनाने के लिए वॉक कर रही है. इसी दौरान एक बाइक सवार आया और गले की चेन छीन कर ले गया. वीडियो शूट होता रहा और इस दौरान बाइक सवार वहां से फरार भी हो गया. बाद में बाइक का नंबर चेक किया गया तो फर्जी पाया गया. पुलिस को मामले की शिकायत भी दी गई है. दरअसल, जो गले की चेन छीनी गई वह महिला के गले का मंगलसूत्र था.

कारोबारी को मारी गोलीःवहीं, शनिवार रातरोडी बदरपुर में व्यापारी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. दो राउंड फायरिंग की गई. दोनों गोलियां व्यापारी को लगी हैं. घायल अवस्था में अस्पताल में व्यापारी को एडमिट कराया गया है. मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरएम इलाके का है. बदरपुर व्यापारी अशोक यादव अपनी दुकान से निकल रहे थे इस दौरान उनको गोली मार दी गई. बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने दो गोलियां अशोक यादव को मारी है.

मौके पर पहुंची पुलिस में जांच पड़ताल शुरू कर दी है. आसपास के सीसीटीवी की चेक किया जा रहा है. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह गोली मारकर फरार भी हो गए और पुलिस को पता तक नहीं चला. पुलिस दावा कर रही है कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details