राजस्थान

rajasthan

परिवार के साथ मेहंदीपुर बालाजी आए बालक का अपहरण, CCTV में दिखे संदिग्ध लोग

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 18, 2024, 2:19 PM IST

Updated : Feb 19, 2024, 12:43 PM IST

Minor Boy kidnapped, दौसा में एक 8 साल के बालक के अपहरण का मामला सामने आया है. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें कुछ संदिग्ध लोग नजर आ रहे हैं. फिलहाल, पुलिस बालक की तलाश में जुटी है.

Minor Boy kidnapped in Dausa
Minor Boy kidnapped in Dausa

CCTV में दिखे संदिग्ध लोग...

दौसा. जिले के मेहंदीपुर बालाजी में शनिवार रात को बालाजी महाराज के दर्शन के लिए माता-पिता के साथ आए एक 8 वर्षीय बालक को अज्ञात बदमाश अपहरण कर ले गए. परिजनों ने बालक की काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. परिजनों ने बालाजी थाना पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद देर रात से ही थाना पुलिस अपहृत बालक की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के आधार पर संदिग्धों की तलाश कर रही है.

क्या है पूरा मामला :थाना प्रभारी बुद्धिप्रसाद ने बताया कि भरतपुर के बगदारी निवासी दिनेश अपनी पत्नी सुनीता और 8 वर्षीय बेटे के साथ बालाजी के दर्शन के लिए आए दौसा आए थे. इस दौरान एक ड्राइवर भी उनके साथ मौजूद था. बालाजी मोड़ से पहले सभी लोगों ने खाना खाया था. इसके बाद बालाजी मोड़ पर बेटे ने कोल्ड ड्रिंक पीने की जिद की. इसपर दिनेश ने बेटे को कोल्ड ड्रिंक दिलाकर गाड़ी में बिठा दिया और ड्राइवर सहित दंपती पास ही स्थित दुकान पर चाय पीने लगे.

पढ़ें. घर से शौच के लिए निकली नाबालिग का कार सवार युवकों ने किया अपहरण, 3 घंटे में पुलिस ने किया दस्तयाब

वापस आए तो बेटा गायब मिला :बालक की मां सुनीता ने बताया कि चाय पीने के बाद जब कार के पास गए तो गाड़ी का शीशा खुला हुआ था. गाड़ी में बैठा भी गायब था. ये सब देखकर उनके होश उड़ गए. इस दौरान उन्होंने करीब 1 घंटे तक बालाजी मोड़ सहित आसपास बेटे को तलाश किया, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो मामले की सूचना बालाजी थाना पुलिस को दी.

किसने क्या कहा, सुनिए...

सीसीटीवी में नजर आए संदिग्ध लोग :थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद बालक की काफी जगह तलाश की गई, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. जिस जगह से बालक गायब हुआ है, वहां पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड हुई है. सीसीटीवी फुटेज में कार के पास कुछ संदिग्ध लोग नजर आए हैं, जो बालक को साथ लेकर जाते दिख रहे हैं. बालक के अपहरण की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बालक की तलाश में जुटी हुई है.

Last Updated :Feb 19, 2024, 12:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details