मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से बरामद किये लाखों रुपए, नहीं दिखा पाए जरूरी दस्तावेज - Cash recovered from car in Shivpuri

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 12, 2024, 7:09 AM IST

Updated : Apr 12, 2024, 9:17 AM IST

शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक अर्टिका कार से 15 लाख 61 हजार रुपए बरामद किए हैं. कार में सवार दो लोगों से जब इन रुपयों के बारे में जानकारी मांगी गई तो यह लोग जानकारी नहीं दे पाए. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Cash recovered from car in Shivpuri
शिवपुरी में कार से बरामद हुए रुपए

शिवपुरी।लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपुरी पुलिस एक्टिव है. पुलिस के द्वारा लगातार क्षेत्रों में चेकिंग लगाई जा रही है. इस दौरान आने जाने वाले वाहनों की गहनता से जांच पड़ताल भी की जा रही है. इसी बीच शिवपुरी जिले की करैरा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से 15 लाख 61 हजार रूपये जब्त किये हैं. इस कार में दो लोग भी बैठे थे. पुलिस ने इस मामले में अब आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

करैरा के रहने वाले हैं दोनों लोग

इस मामले पर करैरा थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने मीडिया को जानाकरी देते हुए बताया कि बुधवार की रात सिल्लारपुर तिराहा पर चेकिंग पॉइंट लगाकर वाहनों को चेक किया जा रहा था. इसी दौरान एक अर्टिका कार की चेकिंग की गई. जिसका नंबर MP33C5793 था. इस कार से 15 लाख 61 हजार रूपये बरामद किये थे. कार में सवार दोनों लोग करैरा के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें:

शिवपुरी के गेंदबाज रामवीर सिंह गुर्जर का MRF पेस फाउंडेशन एकेडमी में चयन, डेनिस लिली व मैक्ग्राथ देंगे ट्रेनिंग

जबलपुर में एक महिला ने माता को चढ़ाई जीभ, अस्पताल ले जाने की जगह भजन करता रहा परिवार

आदिवासियों का बटुआ है ये फूल, इसके लिए रात भर पेड़ों के नीचे सोने को झट से तैयार हो जाते हैं लोग, खासियत जानें

पुलिस को नहीं दे पाए कोई दस्तावेज

थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए आगे बताया कि दोनों लोगों ने अपने नाम राहुल राय पुत्र बृजेश राय और चंदन साहू पुत्र धनीराम साहू बताया है. दोनों लोगों से जब इन पैसों के बारे में जानकारी मांगी गई तो वह इन पैसों के लाने ले जाने के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए. इसी के चलते 15 लाख 61 हजार रुपयों को जप्त किया गया है. इन पैसों की सूचना पुलिस अधीक्षक कार्यालय व आयकर विभाग को दे दी गई है.

Last Updated :Apr 12, 2024, 9:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details