National

रुद्रप्रयाग के तिलवाड़ा मयाली मोटरमार्ग पर कार खाई में गिरी, एक की मौत दूसरा घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 31, 2024, 1:26 PM IST

Car fell into ditch in Rudraprayag रुद्रप्रयाग में सड़क हादसा हुआ है. एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस हादसे में कार सवार एक शख्स की मौत हो गई जबकि दूसरा शख्स घायल हो गया है. ये सड़क हादसा तिलवाड़ा-मयाली मोटरमार्ग पर हुआ.

Car fell into ditch
रुद्रप्रयाग हादसा

रुद्रप्रयाग: तिलवाड़ा-मयाली मोटरमार्ग पर एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. वाहन में दो लोग सवार थे. वाहन सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने के बाद आपदा प्रबंधन की टीम मौके के लिए रवाना हुई. मौके पर पहुंचकर घायल को खाई से निकाल कर 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया.

रुद्रप्रयाग में सड़क हादसा: बुधवार सुबह के करीब साढ़े दस बजे तिलवाड़ा-मयाली मोटरमार्ग पर स्यालसू के निकट एक वाहन (कार UK13B0654) अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. सूचना मिलते ही जिला आपातकालीन परिचालन केंद्र द्वारा डीडीआरएफ मुख्यालय की टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. घटनास्थल पर पहुंचकर टीम ने देखा कि कार में दो व्यक्ति सवार हैं.

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत: दुर्घटना में किशन कठैत उम्र 52 वर्ष निवासी सकलाना खील (हाल निवासी तिलवाड़ा) की मौत हो गई. कैलाश जगवाण निवासी जगतोली सांदर घायल हुआ है. डीडीआरएफ टीम द्वारा घायल को शीघ्र 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय भेजा गया है. घटना से क्षेत्र में शोक का माहौल है.

उत्तराखंड पुलिस चला रही है यातायात सुरक्षा माह: इन दिनों उत्तराखंड पुलिस ने यातायात सुरक्षा माह चलाया हुआ है. 15 जनवरी से शुरू हुआ यातायात माह 14 फरवरी तक चलेगा. इसमें रुद्रप्रयाग पुलिस बढ़ चढ़कर भाग ले रही है. लोगों को सुरक्षित यातायात के बारे में जानकारी दी जा रही है. यातायात जागरूकता माह को रोचक बनाने के लिए लोगों से प्रश्न भी पूछे जा रहे हैं. प्रश्नों में यातायात के चिन्हों को डिस्प्ले करके लोगों से उसका अर्थ पूछा जाता है. इसके बावजूद लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं.
ये भी पढ़ें: Rudraprayag Accident: रुद्रप्रयाग में खाई में गिरी कार, एक घायल दूसरा लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details