हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला के चौपाल में खाई में गिरी कार, 3 लोगों की मौके पर मौत, एक लापता

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 12, 2024, 6:25 PM IST

Car Fell Into Ditch Near Chaupal At Shimla: शिमला के चौपाल मार्ग पर एक गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक गाड़ी सवार लापता है.

Etv Bharat
शिमला के चौपाल में खाई में गिरी गाड़ी

शिमला:हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सड़क हादसे के मामले नहीं थम रहे हैं.आए दिन सड़क हादसों में मासूम लोगों की जान जा रही है. आज भी चौपाल में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है. वहीं, फिलहाल इन मृतकों की पहचान नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार शिमला-चौपाल मार्ग पर कारगोली नाला के नजदीक बंधु ढांक में एक सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि एक कार (UK 07Z 9695) अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. कार दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति लापता है. बताया जा रहा है कि गाड़ी में कुल चार लोग सवार थे. अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

घटना आज दोपहर बाद की है. जब करगोली नाला के पास कार की खाई में गिरने से जोरदार आवाज हुई, जिसे सुनकर स्थानीय लोगों मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने देखा एक कार खाई में गिरी है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार तीन लोगों को बाहर निकाला. जिनकी मौत हो चुकी थी. पुलिस इन मृतकों की पहचान की जा रही है. जबकि एक लापता व्यक्ति की तलाश जारी है.

एसपी संजीव गांधी ने मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस थाना देहा के थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि पुलिस एक लापता व्यक्ति की तलाश कर रही है. मृतकों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है.

गौरतलब है कि बीते सोमवार को ही शिमला जिला के रोहड़ू उपमंडल के गुजांदली-देवरीघाट संपर्क मार्ग पर चरोट कैंची में एक बोलेरो हादसे का शिकार हो गया. इस घटना में दादा-पोते की मौत हो गई थी. वहीं, 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जानकारी के अनुसार बोलेरो गाड़ी ये सभी लोग नरैण मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें:कुल्लू में पहाड़ी से गिरी जिप्सी, 7 युवक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details