उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, चार लोग घायल - car accident in tehri

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 28, 2024, 8:11 PM IST

Updated : Apr 28, 2024, 8:18 PM IST

People Injured In Tehri Road Accident टिहरी लंबगांव से हेरवाल गांव जा रही कार खाई में गिरने से चार लोग घायल हो गए. जिसमें से एक कार सवार को हल्की चोटें आई हैं. जबकि तीन गंभीर घायलों को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है. वहीं स्थानीय लोगों ने घायलों को खाई से निकाल कर रोड तक पहुंचाया, जिसके बाद 108 की मदद से हॉस्पिटल भेजा.

Etv Bharat
Etv Bharat

टिहरी:जिले के प्रतापनगर विधानसभा के अंतर्गत लंबगांव सेहेरवाल गांव जा रही कार गहरी खाई में गिर गई. हादसे में चार लोग घायल हो गए, जबकि एक कार सवार को हल्की चोटें आई हैं. वहीं घायलों को लंमगांव हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. जहां तीन गंभीर घायलों को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है. जबकि जगदीश पुत्र घिन्नूलाल को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है.

गौर हो कि लंबगांव सेहेरवाल गांव जा रही कार हादसे का शिकार हो गई. कार में चार लोग सवार बताए जा रहे हैं. कार सवार सभी लोग लंबगांव सेहेरवाल गांव जा रहे थे, तभी गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई.हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जबकि एक कार सवार को हल्की चोटें आई हैं. वहीं स्थानीय लोगों ने 108 की मदद से घायलों को लंमगांव हॉस्पिटल में भर्ती कराया.
पढ़ें-मौत का सीसीटीवी फुटेज! हरिद्वार हाईवे पर रफ्तार का कहर, कार की टक्कर से दो की मौत

जहां तीन गंभीर घायलों को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. जबकि एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. वहीं हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. वहीं घटना की सूचना पर लंमगांव पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पड़ताल में जुट गई है.

हादसे में घायलों के नाम

  • कृष्ण पुत्री विजय लाल उम्र 18 वर्ष.
  • जगदीश पुत्र घिन्नूलाल उम्र 42 वर्ष.
  • सुमन पुत्र गेंदु लाल उम्र 35 वर्ष.
  • शूरवीर पुत्र गोपाल उम्र 38 वर्ष (चालक).

वहीं सभी कार सवार कोरदीपट्टी रौणद रामोली थाना लंमगांव जनपद टिहरी गढ़वाल के रहने वाले हैं.

Last Updated : Apr 28, 2024, 8:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details