दिल्ली

delhi

दिल्ली में कैब ड्राइवर को गोलियों से भूना, सड़क किनारे सो रहे भिखारी को भी लगी गोली - cab driver shot dead in delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 15, 2024, 11:53 AM IST

दिल्ली में एक बाइक सवार ने सरेआम एक कैब ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद है. इसी कड़ी में एक रोडरेज घटना सामने आई है. जिसमें एक युवक ने सरेआम एक कैब ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी. पास में सो रहे एक भिखारी के पैर में गोली लगने की बात भी सामने आई है. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके पर से फरार हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को तुरंत एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह घटना रविवार देर रात 12 बजे हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:शराब न देने पर दबंगों ने सेल्समैन को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें रविवार देर रात जानकारी मिली कि कैब चालक ने अंगूरी बाग की लाल बत्ती पार की और उसकी गाड़ी एक ई-रिक्शा से आगे निकल गई. इसके बाद एक कैब ड्राइवर और एक ई-रिक्शा चालक के बीच बहस हो गई. इसी बीच एक स्कूटर से दो युवक आए और उनमें से एक युवक ने गोली मार दी. पुलिस का कहना है कि इस घटना के तहत आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. हमारी पूरी टीम घटनास्थल के आस-पास लोगों से पूछताछ कर रही है. मामले की जांच और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गयी हैं. हम जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे.

ये भी पढ़ें:मुठभेड़ में रणदीप भाटी गैंग का बदमाश घायल, नोएडा पुलिस को लंबे अरसे से थी तलाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details