उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रयागराज में यात्रियों से भरी बस पलटी, एक की मौत और कई घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 24, 2024, 6:16 PM IST

प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र के हाईवे पर शनिवार की सुबह यात्रियों से भरी एक बस पलट गई. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

प्रयागराज में बस पलटी
प्रयागराज में बस पलटी

प्रयागराज:संगम नगरी के हंडिया थाना इलाके के रसार के पास हाईवे पर यात्रियों से भरी बस पलट गई. हादसे में एक यात्री की मौत हो गई,वहीं छह लोग घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भिजवाया गया. बताया जा रहा है कि बस आनंद विहार से बिहार जा रही थी.

बस पलटते ही मची चीख पुकार:शनिवार की सुबह प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र के हाईवे पर उसे समय अफरातफरी मच गई. जब यात्रियों से भरी एक बस पलट गई. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. जिसको सुनकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. मौके में पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में सवार लोगों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल भिजवाया. हॉस्पिटल ले जाते समय एक घायल ने दम तोड़ दिया. वहीं करीब आधा दर्जन लोग घायल हैं.

सभी घायल स्वरूप रानी मेडिकल कॉलेज रेफर:हंडिया एसएचओ धर्मेंद्र दुबे ने बताया कि दिल्ली से बिहार जा रही बस में 70 सवारी बैठे थे, गाव रसार में उर्मिला डिग्री कॉलेज के पास सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें अस्पताल ले जाते समय एक बस यात्री की मौत हो गई. वहीं छह लोग घायल हो गए. जिनकी गंभीर हालत को देखते हुए सीएचसी ऊपरदहा से स्वरूप रानी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : बरेली आर्मी कैंप में 2 जवानों में झड़प, संतरी की रायफल छीन साथी हवलदार की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details