राजस्थान

rajasthan

अलवर में बस और कार की भिड़ंत, दो लोगों की मौत, 20 से अधिक लोग घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 15, 2024, 8:11 PM IST

अलवर में दादर गांव के पास एक बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, बस में सवार 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं.

अलवर बस और कार की भिडंत
अलवर बस और कार की भिडंत

अलवर.अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे पर दादर गांव के पास लोक परिवहन की बस और कार में आमने- सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं. हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई. अलवर ग्रामीण डीएसपी राजेश शर्मा ने बताया कि मालाखेड़ा के दादर गांव के पास रॉन्ग साइड में आ रही तेज रफ्तार कार से बस की भिड़ंत हो गई. बस और कार की भीषण टक्कर में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई.

डीएसपी ने बताया कि घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. मामूली रूप से घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. स्थानीय लोगों ने सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी और एंबुलेस की सहायता से घायलों को अलवर अस्पताल के लिए भेजा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-जोधपुर से भटिंडा जा रही बस आरयूबी के पिलर से टकराई, किसान आंदोलन के कारण बदल गया था रूट

बस में सवार थे 50 लोग : डीएसपी ने बताया कि हादसे के बाद बस सड़क के बीचों-बीच पलट गई. मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. घायल सवारियों ने बताया कि बस अलवर से रामपुर के लिए निकली थी. बस ने जैसे ही अलवर क्रॉस किया तो यह हादसा हो गया. उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त बस में करीब 50 सवारियां मौजूद थी. पुलिस ने मौके पर क्रेन बुलाकर छतिग्रस्त बस और गाड़ी को सड़क से हटाकर यातायात को सुचारू करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details