मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मैक्रो विजन स्कूल में छात्रा की मौत से हड़कंप, परिजनों ने की जांच की मांग, डॉक्टर बोले-कार्डियक अरेस्ट से गई जान - girl student death in Burhanpur

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 24, 2024, 1:55 PM IST

Updated : Apr 24, 2024, 2:02 PM IST

बुरहानपुर के प्रतिष्ठित मैक्रो विजन स्कूल में छात्रा की मौत से हड़कंप मच गया. परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. परिजनों ने शासन प्रशासन से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

GIRL STUDENT DEATH IN BURHANPUR
बुरहानपुर में 11वी की छात्रा की संदिग्ध मौत

बुरहानपुर में 11वी की छात्रा की संदिग्ध मौत

बुरहानपुर। शहर के मोहम्मदपुरा गांव स्थित नामचीन मैक्रो विजन एकेडमी स्कूल की कक्षा 11वीं बायोलॉजी की छात्रा की संदिग्ध मौत हो गई. इसकी सूचना परिजनों को दी गई, जिसके बाद परिजन इंदौर से बुरहानपुर पहुंचे. छात्रा के पिता लोहार सिंह ब्रह्मणे ने स्कूल प्रबंधन और संस्थान के निजी अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. स्कूल प्रबंधन ने इन आरोपों को निराधार बताया. उनका कहना है कि अंतिम समय तक छात्रा की जान बचाने की कोशिश की गई, इस पूरे मामले में लालबाग पुलिस ने मार्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

बुरहानपुर में 11वी की छात्रा की संदिग्ध मौत

परिजनों ने लगाए आरोप, निष्पक्ष जांच की मांग की

बुरहानपुर की नामचीन मैक्रो विजन एकेडमी में कक्षा 11वीं की छात्रा यशस्वी ब्रहम्णे की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. छात्रा की मौत के बाद स्कूल में हडकंप मच गया, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, स्कूल प्रबंधन ने छात्रा की मौत की खबर परिजनों को दी. सूचना पर परिजन इंदौर से बुरहानपुर पहुंचे. परिजनों ने अब इस मामले की शासन प्रशासन से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है. बुरहानपुर की लालबाग थाना पुलिस ने छात्रा का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Also Read:

सिंगरौली NCL खदान में बड़ा हादसा, भीमकाय होलपैक डंपर ने बोलेरो को कुचला, 1 की मौत 5 घायल - Accident Singrauli NCL Nigahi Mine

बालाघाट में आकाशीय बिजली ने दो भाइयों को निगला, तीसरा गंभीर रूप से घायल - Two Brothers Died Due To Lightning

सुबह नौकरी पर गया युवक फिर वापस नहीं लौटा, बस के अंदर संदिग्ध हालत में मिली लाश - Dead Found In Singrauli Bus

अस्पताल प्रबंधन ने आरोपों को नकारा

मेक्रो विजन स्कूल के संचालक और संस्थान द्वारा संचालित निजी अस्पताल ऑल इज वेल के संचालकों ने परिजनों के आरोपो को सिरे से नाकारा है. उनके मुताबिक छात्रा को सीने में दर्द होने पर उसका तुरंत इलाज शुरू किया गया, इसकी पूरी जानकारी परिजनों को दे दी गई थी. छात्रा की एंजियोप्लास्टी परिजनों की लिखित अनुमति के बाद की गई. सभी मेडिकल कार्यवाही की जानकारी प्रबंधन द्वारा पुलिस को दे दी गई है. छात्रा के इलाज करने वाले डॉक्टर ने मीडिया के सामने पूरा मेडिकल बुलेटिन बताया. डॉक्टर के अनुसार इतनी कम उम्र में कार्डियक अरेस्ट आना असामान्य है. डॉक्टर ने युवाओं को यह सलाह दी कि आपके शरीर में कुछ तकलीफ होने पर तुरंत जांच कराकर डॉक्टरों की सलाह ले.

Last Updated : Apr 24, 2024, 2:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details