बिहार

bihar

'मेरी एक आंख फोड़ दी', जमुई में खेत से बच्चे ने तोड़ी थी गोभी, दबंगों ने बुजुर्ग की बेरहमी से कर दी पिटाई

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 5, 2024, 1:17 PM IST

Updated : Feb 5, 2024, 2:22 PM IST

Jamui Crime News : जमुई में दंबगों का आतंक देखने को मिला है. जहां खेत से गोभी तोड़ने को लेकर दबंगों ने एक शख्स को पीट-पीटकर घायल कर दिया और उसकी एक आंख भी फोड़ दी. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई : बिहार के जमुई में परिवार के बच्चे द्वारा खेत से गोभी तोड़ना भारी पड़ गया. दबंगों ने पहले तो परिवार के बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी, इससे भी मन नहीं भरा तो उसकी एक आंख फोड़ दी. इस घटना में बीच-बचाव करने आए कई लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और इसकी सूचना डायल 112 पुलिस टीम को दी गई. पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के नीम नवादा गांव का है.

जमुई में बुजुर्ग की आंख फोड़ी :घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है. घायल की पहचान नीम नवादा गांव निवासी अनूप मांझी, झूली मांझी, हीरा मांझी और बादल कुमार के रूप में हुई है. जबकि तेतरी देवी और एक अन्य मामूली रूप से घायल हैं.

खेत से गोभी तोड़ी तो दबंगों ने दी सजा : बताया जा रहा है कि तेतरी देवी के बच्चे ने गांव के ही किशोरी महतो के खेत में लगी गोभी को तोड़ लिया था. जिससे नाराज किशोरी महतो, बाबूलाल महतो, अजीत महतो सहित एक दर्जन से अधिक लोगों ने लाठी, डंडे, कुदाल और कुल्हाड़ी से परिवार पर हमला कर दिया. इस हमले में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. जबकि दबंगों ने झूली मांझी को पीट-पीट कर उसे घायल कर दिया और उसकी एक आंख भी फोड़ दी.

सूचना पर पहुंची डायल 100 की टीम : घायल ने बताया कि खेत से बच्चे के गोभी तोड़ने पर विवाद शुरू हुआ था, जिसमें दूसरे पक्ष के लोगों ने आकर पिटाई कर दी. वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर डायल 112 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी घायल को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के संबंध में सदर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि "मामले की जानकारी मिली है, पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है."

"गोभी तोड़ने को लेकर हुए विवाद में नाराज किशोरी महतो, बाबूलाल महतो, अजीत महतो सहित एक दर्जन से अधिक लोगों ने लाठी, डंडे और कुदाल से हमला कर दिया. पीट-पीटकर मेरी एक आंख भी फोड़ दी"-झूली मांझी, घायल

पढ़ें-Jamui Crime : महिला वार्ड सदस्य पर जानलेवा हमला, बदमाश डेढ़ लाख रुपये और जेवरात लूटकर भागे

Last Updated : Feb 5, 2024, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details