उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक की हत्या का खुलासा: कहासुनी के बाद घर में घुसकर मार डाला, फिर हो गया फरार - bulandshahr crime news

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 29, 2024, 9:56 PM IST

बुलंदशहर पुलिस ने विपिन उर्फ शंकर के हत्याएं को गिरफ्तार किया है. आरोपी को पुलिस ने गुलावठी कट के पास से गिरफ्तार कर जेल भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बुलंदशहर: जिले के थाना सिकंदराबाद कोतवाली पुलिस ने विपिन उर्फ शंकर के हत्याएं को सोमवार को गिरफ्तार किया है. विपिन जो थाना सिकंदराबाद के ग्राम मुरादाबाद रहने वाला है. उसका शव 23 अप्रैल उसके घर में मिला था. अब इसको लेकर पुलिस ने खुलासा कर इस हत्या के आरोपी को गुलावठी कट के पास से गिरफ्तार जेल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

श्लोक कुमार एसएसपी बुलंदशहर.

आरोपी ने सोते समय विपिन की थी हत्या

वहीं इसको लेकर एसएसपी ने बताया कि आरोपी की पहचान भूपेंद्र पुत्र राजेंद्र निवासी ग्राम मुरादाबाद थाना सिकंदराबाद के रूप में हुई है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह नशे का आदी है. 22 अप्रैल को उसकी विपिन उर्फ शंकर से कहासुनी हो गई थी. कहासुनी के दौरान विपिन ने उसे गालियां दी थीं. इस बात को लेकर वह आक्रोशित हो गया और विपिन से उसकी मारपीट हो गई. इसलिए वह 22 अप्रैल की रात में मृतक के घर में घुसकर वहां सो रहे विपिन की हत्या कर दी. इसके बाद वहां से वह फरार हो गया.

पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी

एसएसपी ने आगे बताया कि युवक की हत्या का खुलासा कर दिया गया. फिलहाल आरोपी को गुलावठी कट के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: तीन पत्ती-लूडो जैसे गेम के नाम पर ठगी: विदेश में बैठे आकाओं को सिम बेचने वाला ऋतिक गिरफ्तार - Fake Sim Card In Meerut

ये भी पढ़ें: बहन को शादी में TV और अंगूठी देना चाहता था, गुस्साई पत्नी ने भाइयों के साथ मिलकर पति को मार डाला - BARABANKI Crime News



ABOUT THE AUTHOR

...view details