झारखंड

jharkhand

प्रेमिका बन गई थी शादी में बाधक, प्रेमी ने हत्या कर शव को पेड़ से टांग दिया

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 25, 2024, 8:36 PM IST

Boyfriend killed girlfriend In Palamu. पलामू में दिल दहलाने वाली घटना हुई है. एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर शव को पेड़ से टांग दिया है. प्रेमिका शादी में बाधक बन गई थी.

http://10.10.50.75//jharkhand/25-February-2024/jh-pal-02-murder-in-palamu-pkg-7203481_25022024183341_2502f_1708866221_251.jpg
Murder In Palamu

पलामूः प्रेमिका शादी में बाधक बन गई थी, फिर प्रेमी ने एक खौफनाक साजिश रची और प्रेमिका की हत्या कर शव को पेड़ से टांग दिया. पुलिस ने हत्या के आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. मामला पलामू के पाटन थाना क्षेत्र के सैनी गांव का है.

कुछ दिनों से लापता थी युवती

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सैनी गांव की रहने वाली रेशम कुमारी नाम की लड़की पिछले कुछ दिनों से घर से गायब थी. दो दिनों पहले परिजनों ने रेशम के गायब होने की जानकारी पुलिस को दी थी. रेशम का मोबाइल बंद था. पुलिस युवती की तलाश कर रही थी.

पेड़ से लटका मिला लापता युवती का शव

इस बीच रविवार को ग्रामीणों ने देखा कि गांव से कुछ दूर सुनसान जगह पर एक नीम के पेड़ से एक लड़की का शव लटका हुआ है. स्थानीय ग्रामीणों ने शव की पहचान रेशम कुमारी के रूप में की. युवती का शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने फौरन मामले की जानकारी पाटन थाना पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पाटन थाना प्रभारी लाल जी के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंची और युवती के शव को पेड़ से उतारा. इसी बीच युवती के प्रेमी अरविंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

एक वर्ष से युवती का अरविंद नामक युवक से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बताया जाता है कि अरविंद और रेशम के बीच पिछले एक वर्ष से अधिक समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है. अरविंद के परिवार दोनों की शादी के खिलाफ थे. इसी बीच अरविंद की शादी दूसरे जगह तय कर दी गई थी. इस शादी में रेशम बाधक बन रही थी. आरोप है कि अरविंद ने ही रेशम की हत्या कर शव को पेड़ से टांग दिया है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस संबंध में पाटन थाना प्रभारी लाल जी ने बताया की हत्या के आरोप में अरविंद नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है. उसकी प्रेमिका शादी में बाधक बनी हुई थी. पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है और आरोपी से पूछताछ कर रही है. रेशम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

प्रेमिका को अपनाने से किया था इनकार, युवक की गला काट कर हत्या, दो दिन बाद मिला शव

प्रेमी ने अपनाने से कर दिया था इनकार, प्रेमिका ने टांगी से काटकर लिया बदला

Palamu Crime News: दो शव मिलने से सनसनी, संदिग्ध हालत में मिली महिला और अधेड़ व्यक्ति की लाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details