उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में रेलवे ट्रैक पर मिला MBBS छात्रा का शव, पढ़ने में होनहार थी; शिक्षक माता-पिता बोले- हत्या - MBBS student murder

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 26, 2024, 2:18 PM IST

Updated : Apr 26, 2024, 3:57 PM IST

मुजफ्फरनगर में एमबीबीएस की छात्रा का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. पुलिस हत्या है या आत्महत्या इसको लेकर जांच कर रही है. हालांकि, परिजन इसे हत्या बता रहे है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर:जनपद में एमबीबीएस की प्रथम वर्ष की छात्रा का शव रेलवे ट्रैक किनारे से गुरुवार की रात बरामद हुआ. छात्रा का शव मेडिकल कॉलेज हॉस्टल के पीछे रेल लाइन नरा-जड़ौदा के पास मिला है. छात्रा ने छह महीने पहले ही एडमिशन लिया था. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

इस मामले मेंमुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के चीफ एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर प्रसनजीत ने बताया कि हॉस्टल में प्रतिदिन रात को 9:30 बजे हेड काउंटिंग होती है. हेड काउंटिंग के दौरान छात्रा अनुपस्थित पाई गई थी. जिसके बाद गुरुवार देर रात उनकी तलाश शुरू की गई. वही सबसे पहले कैंपस में ही उसकी तलाश की गई थी. फिर इसके बाद कैंपस के बाहर तलाश शुरू की गई. इस मामले की सूचना तत्काल पुलिस को भी दे दी गई. देर तक तलाश करने के बाद हॉस्टल के पीछे नरा जड़ौदा डीडीएफसी से उसका शव बरामद हुआ है.

इसे भी पढ़े-खेत में मिला 19 साल की युवती का खून से लथपथ शव, रेप की आशंका, चेहरा बुरी तरह कुचला - Kanpur Girl Murder

वही जब अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला टीचर्स कालोनी में इस घटना की जानकारी मिली, तो परिजन तत्काल मुजफ्फरनगर के लिए निकल पड़े. वहीं पिता कस्बे के एक इंटर कॉलेज में प्रवक्ता हैं. छात्रा की मां क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय में बतौर हेड मास्टर कार्यरत हैं. उनकी बेटी मुजफ्फरनगर से एमबीबीएस कर रही थी. वह कॉलेज के पास में ही गर्ल हॉस्टल में रह रही थी. वह जनपद की बहुत ही होनहार छात्रा थी. वर्ष 2019 में उसने सेंट फ्रांसिस स्कूल औरैया से दसवीं में 98 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे.

इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण ने बताया, कि छात्रा अपने साथ पढ़ने वाले कुणाल सैनी के साथ बाहर घूमने के लिए निकली थी. इसके बाद वह हॉस्टल नहीं पहुंची. यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है. हालांकि, परिजन इसे हत्या बता रहे है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही इस मामले का पता चल पाएगा.

यह भी पढ़े-पत्नी के पूर्व प्रेमी को शादी समारोह में देख भड़का पति, चाकू से गला काटकर कर दी हत्या - Husband Killed Wife Ex Boyfriend

Last Updated :Apr 26, 2024, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details