राजस्थान

rajasthan

खेत से गुजर रहे लोगों को टोकना पड़ा महंगा, घर में घुसकर परिवार पर किया हमला - conflict In Khairthal

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 7, 2024, 10:55 AM IST

खैरथल में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया जिसमें दो व्यक्ति गंभीर घायल हो गए. खेत से गुजरने पर मना करने पर भड़के आरोपियों ने पीड़ितों के साथ घर में घुसकर मारपीट कर दी.

BLOODY CONFLICT IN ALWAR
खैरथल में खूनी संघर्ष

खैरथल. जिले के कोटकासिम थाना क्षेत्र के बैहराड़ी गांव में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें दो लोग गंभीर घायल हो गए. दोनों घायलों को अलवर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है.

घायल सोनू ने बताया कि वो लोग गांव के बाहर मकान बनाकर रहते हैं. कुछ लोग उनके खेत के अंदर से गुजरते थे, तो उन्हें इस संबंध में मना किया गया. इस पर आरोपियों ने घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया. घायल युवक ने बताया कि आरोपियों ने उनके परिवार की महिलाओं के साथ मारपीट कर जाति सूचक गालियां भी दी. महिलाओं के साथ बदतमीजी करते समय जब हमने रोका तो आरोपी हरिओम, टीटू व कृष्ण ने लोहे के सरियों से उनके साथ मारपीट की. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें :अलवर में 12 फीट ज़मीन को लेकर खूनी संघर्ष, 5 लोग घायल - Bloody conflict in Alwar

घायलों ने कोटकासिम थाने में शिकायत दी. पुलिस अब पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. कोटकासिम थाना प्रभारी नंदलाल जांगिड़ ने बताया कि क्षेत्र के बहराड़ी गांव में झगड़े की सूचना मिली थी. मौके पर जाप्ता भेजा गया और घायलों को जिला अस्पताल अलवर में भर्ती कराया गया है.

जमीनी विवाद के बढ़ रहे मामले :अलवर जिला एनसीआर क्षेत्र में होने के कारण यहां जमीनों के भाव सातवें आसमान पर है. इस कारण आए दिन खूनी संघर्ष देखने को मिलते हैं. कई मामलों में तो फायरिंग भी हो जाती है. हाल ही में जिले के इसरोदा गांव में एक छोटे से जमीन के टुकड़े को लेकर हुए खूनी संघर्ष में पांच लोग घायल हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details