दिल्ली

delhi

विधायक को खरीदने के आरोप पर भाजपा का AAP पर हमला, कहा- अपने ही जाल में फंस गए केजरीवाल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 3, 2024, 1:15 PM IST

BJP SLAM CM Kejriwal: बीजेपी ने एक बार फिर सीएम केजरीवाल को घेरा है. बीजेपी पर आम आदमी पार्टी के सात विधायकों के खरीदने के आरोप की जांच को लेकर दिल्ली पुलिस सीएम केजरीवील के आवास पहुंची. हालांकि सीएम उस समय घर पर मौजूद नहीं थे.

बीजेपी ने सीएम केजरीवाल को घेरा
बीजेपी ने सीएम केजरीवाल को घेरा

बीजेपी ने सीएम केजरीवाल को घेरा

नई दिल्ली:शराब घोटाले में ईडी द्वारा भेजे गए समन का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था की दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के सात विधायक को भाजपा द्वारा खरीदने के आरोप में अब अरविंद केजरीवाल फंसते नजर आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस जब इस मामले में उनके घर जांच के लिए पहुंची तो वह घर पर नहीं मिले. अब भाजपा नेता ने निशाना साधा और कहा कि केजरीवाल घर से भाग गए.

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का कहना है कि शराब घोटाले मामले में बचने के लिए ईडी का ध्यान भटकाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक नया शगूफा छोड़ा था कि उनके सात एमएलए को बीजेपी खरीदने की कोशिश कर रही है. इससे पहले उन्होंने पंजाब में ऐसा ही किया था पंजाब में तो FIR भी कराई थी. यह भी कहा कि सबूत भी देंगे लेकिन न हीं उस मामले में इन्होंने कोई सबूत दिया और न ही कोई साक्ष्य. अब इसी तरह उन्होंने फिर से वही दांव दिल्ली में खेला सोचा कि यहां भी ऐसे ही चल जाएगा, लेकिन अब वह अपने ही बिछाए जाल में फंस गए हैं. अब सीएम केजरीवील द्वारा उनके विधायक को खरीदने के आरोप में पुलिस उनके घर पूछताछ के लिए पहुंची.

ये भी पढ़ें :ईडी के सामने पेश नहीं होने पर भाजपा ने बोला हमला, केजरीवाल को बताया करप्शन किंग

उन्होंने कहा कि पुलिस ये पूछने पहुंची कि कौन से वह विधायक हैं जिनको बीजेपी ने खरीदने की कोशिश की, पैसे देने की बात का क्या सबूत है, अरविंद केजरीवाल कोई भी सबूत देने की बजाय अपना घर छोड़कर भाग गए. भाजपा नेता ने कहा कि रिश्वत मामले में भी आपका फंसना तय है.

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का दावा है कि अरविंद केजरीवाल के कोई विधायक उनके इस मामले में साथ नहीं दे रहे. क्योंकि अब वह जब फंस गए हैं तो अपने विधायक को कहते हैं कि तुम कह दो कि तुम्हारे पास भाजपा नेता ने रिश्वत देने के लिए फोन किया था, लेकिन उनके एमएलए उनकी बात अब नहीं मान रहे हैं. वह कह रहे कि हम इस मामले में नहीं फंसना चाहते अब इस रिश्वत के नए जाल में अरविंद केजरीवाल अकेले फंस गए हैं.

ये भी पढ़ें :मनीष सिसोदिया की कस्टडी पैरोल की अर्जी पर सुनवाई टली, अब 5 फरवरी को सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details