मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में सूरत की कहानी रिपीट कराने की कोशिशें तेज, क्या बीजेपी प्रत्याशी होगा निर्विरोध निर्वाचित - bjp planning repeat Surat in Indore

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 29, 2024, 4:47 PM IST

इंदौर में बीजेपी सूरत की कहानी दोहराने की कोशिश में है. कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन वापसी के साथ ही बीजेपी की कोशिश है कि सारे निर्दलीय प्रत्याशी भी मैदान छोड़ दें. जिससे बीजेपी प्रत्याशी यहां निर्विरोध निर्वाचित हो जाए.

bjp planning repeat Surat in Indore
कई निर्दलीय प्रत्याशी बीजेपी के सपर्क में

इंदौर में बीजेपी सूरत की कहानी दोहराने की कोशिश में

इंदौर।इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा नामांकन वापसी और बीजेपी ज्वाइन करने के बाद भी मामला यहीं थमने वाला नहीं है. बीजेपी ने अब कई निर्दलीय प्रत्याशियों को भी बीजेपी में शामिल करने की तैयारी कर ली है. निर्दलीय प्रत्याशी बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं. बीजेपी की रणनीति इंदौर में सूरत का कहानी दोहराने की है. इसकी पटकथा काफी दिनों से लिखी जा रही थी, लेकिन कांग्रेस नेताओं को इसकी भनक तक नहीं लगी. अब कांग्रेस नेताओं को कुछ समझ में नहीं आ रहा है.

कई निर्दलीय प्रत्याशी बीजेपी के सपर्क में

इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने मध्यप्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है. कई और प्रत्याशी जिन्होंने निर्दलीय नामांकन भरा है, वे भी भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं. कई निर्दलीय प्रत्याशी बीजेपी कार्यालय पहुंचे हैं. इनकी बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात हो रही है. माना जा रहा है कि ये लोग भी नामांकन वापस लेंगे. बताया जाता है कि निर्दलीय प्रत्याशियों को बीजेपी के पाले में लाने की जिम्मेदारी बीजेपी विधायक गोलू शुक्ला को सौंपी गई है. गोलू शुक्ला का कहना है "मोदी जी के विकास के चलते कई निर्दलीय हमारे संपर्क में हैं और वह भी जल्द ही अपना नामांकन वापस लेंगे."

ALSO READ:

सूरत के इंदौर में कांग्रेस ने छोड़ा मैदान, प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने बीजेपी ज्वाइन की

इंदौर के चुनावी खेला पर जीतू पटवारी हुए आग बबूला, बोले- ये लोकतंत्र की हत्या

कैसे हो गया इंदौर में 'बम' विस्फोट, किसी को भनक नहीं लगी, MP की सियासत गर्माई

निर्दलीय प्रत्याशियों से मैदान खाली कराने की कोशिशें

बताया जाता है कि दो निर्दलीयों ने अभी बीजेपी नेताओं से संपर्क कर अपना नामांकन वापस लेने का फैसला किया है. बीजेपी विधायक गोलू शुक्ला इन दोनों निर्दलीय प्रत्याशियों को अपनी कार में बिठाकर कलेक्टर कार्यालय लेकर गए. इसके साथ ही माना जा रहा है कि कई और निर्दलीय प्रत्याशी भी अपना नामांकन वापस ले सकते हैं. आज सोमवार को नाम वापसी की आखिरी तारीख है. बीजेपी की रणनीति इंदौर में बीजेपी प्रत्याशी को निर्विरोध निर्वाचित कराने की है. बीजेपी नेताओं को भरोसा है कि सूरत की कहानी इंदौर में रिपीट होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details