उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी में मनोज तिवारी का राहुल पर पलटवार, बोले- नशेड़ियों को नशेड़ी ही दिखते हैं

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 21, 2024, 9:01 PM IST

वाराणसी पहुंचे भोजपुरी स्टार व दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है. एक कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी ने अमेठी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल के दिए गए बयान पर पलटवार किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

वाराणसी पहुंचे भोजपुरी स्टार व दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है.

वाराणसी : वाराणसी पहुंचे भोजपुरी स्टार व दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है. एक कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी ने अमेठी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल के दिए गए बयान पर पलटवार किया. कहा कि नशेड़ियों को नशेड़ी ही दिखते है. मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी नशे से बाहर आएं.

बता दें कि राहुल गांधी ने अमेठी में अपनी वाराणसी यात्रा का जिक्र किया था. कहा था कि- 'मैं वाराणसी गया और मैंने देखा कि रात में बाजा बज रहा है. वहां पर शराब पीए सड़क पर लेटते हुए यूपी का भविष्य नाच रहा है. नशे में डांस कर रहा है.' इस बयान पर पलटवार करते हुए दिल्ली सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सबकी अपनी-अपनी नज़र होती है. सबकी अपनी-अपनी पसंद होती है. जिसको जो पसंद होता है, वह देखता है. हम तो काशी में महिला क्रिकेट का भविष्य देखते हैं. हम काशी में एथलीट का भविष्य देखते हैं. हम काशी को पूरे उत्तर भारत का हब बनाना चाहते हैं. हम यहां स्टेडियम देखते हैं. अब अगर राहुल गांधी को नशेड़ी दिखते हैं तो नशेड़ियों को नशेड़ी ही दिखते होंगे. मनोज ने कहा कि मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी नशे से बाहर आएं.

बता दें कि वाराणसी में मनोज तिवारी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2024 में अपनी टीम भोजपुरी दबंग की जर्सी की लांचिंग के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग में भोजपुरी दबंग की टीम 10 वें सीजन में गई है. 10 वें सीजन की शरुआत 23 फरवरी से शारजाह स्टेडियम से हो रही है. हमारे टीम के खिलाड़ी और भोजपुरी के स्टार खेसारी लाल यादव, पाखी हेगड़े, अक्षरा सिंह सभी आज काशी में हैं. हम ये बताना चाहते हैं कि हमें पूर्वांचल का प्यार और सपोर्ट चाहिए. इसको सब लोग देखेंगे और भोजपुरी दबंग को सपोर्ट करेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट की आय के एक हिस्से से हम बनारस में महिलाओं का बहुत बड़ा टूर्नामेंट कराने वाले हैं. जिस प्रकार आईपीएल है, उसी प्रकार महिलाओं का एक टूर्नामेंट होगा, जिसका मैच दिन में खेला जाएगा.

वहीं, किसानों को लेकर कहा कि दिल्ली के किसान समझ गए है. किसान कोई आंदोलन नहीं कर रहा है. कुछ लोग हैं जो भ्रमित कर रहे हैं लोगों को. लेकिन अब वह भ्रम भी टूट रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि किसानों के सबसे बड़े पैरोकार नरेंद्र मोदी हैं.

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा- सुना है राहुल गांधी विदेश जा रहे हैं

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी की तरह दिखा राहुल गांधी का प्यार, कानपुर में बच्चे को गोद में उठाया, प्यार से गले लगाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details