बिहार

bihar

कटिहार में BJP विधायक के भतीजे को गोलियों से भूना, मेयर हत्याकांड में आरोपी था मृतक

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 6, 2024, 10:47 AM IST

Updated : Mar 6, 2024, 11:04 AM IST

Murder In Katihar: कटिहार में बीजेपी विधायक के भतीजे की हत्या कर दी गई. अपराधियों ने उसे गोलियों से भून डाला. मृतक युवक कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था.

कविता पासवान के भतीजे की हत्या
कविता पासवान के भतीजे की हत्या

कटिहार:बेखौफ बदमाशों ने बिहार के कटिहार में कोढ़ा से बीजेपी विधायक कविता पासवान के भतीजे की हत्याकर दी. मृतक की पहचान नीरज पासवान के रूप में हुई है. वह मेयर शिवा पासवान हत्याकांड में नामजद अभियुक्त था. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

कविता पासवान के भतीजे की हत्या:घटना नगर थाना क्षेत्र की है. जहां संग्राम चौक के पास अपराधियों ने नीरज पासवान को गोली मार दी. इलाज के दौरान कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक नीरज पासवान कोढ़ा विधायक कविता देवी के भतीजे बताए जाते हैं. बीते साल हुए मेयर शिवा पासवान हत्याकांड में नामजद अभियुक्त भी थे. मृत युवक हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर निकला था.

दो आरोपियों को खदेड़कर पकड़ा:वहीं, आसपास के लोगों ने नीरज पासवान पर गोली चलाने वाले दो आरोपियों को खदेड़कर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. उधर, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल एक अपराधी को 4 हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

"नीरज पासवान को उसके घर से पास ही गोली मारी गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही बाकी आरोपी भी पकड़े जाएंगे."- जितेंद्र कुमार, पुलिस अधीक्षक, कटिहार

कौन था मृतक नीरज पासवान?: मृतक युवक का नाम नीरज पासवान है. वह कटिहार जिले की कोढ़ा सीट से भारतीय जनता पार्टी की महिला विधायक कविता पासवान का भतीजा है. उस पर पूर्व मेयर शिवराज पासवान की हत्या का आरोप है. शूटर्स ने उसे दिनदहाड़े गोली मारी है.

Last Updated : Mar 6, 2024, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details