छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अचानक बच्चों के बीच पहुंचे बीजेपी नेता, रिपब्लिक डे रिहर्सल की तारीफ कर बढ़ाया हौसला

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 24, 2024, 7:56 PM IST

BJP Leaders Boosted Enthusiasm डिप्टी सीएम विजय शर्मा समेत छत्तीसगढ़ के मंत्रियों ने गणतंत्र दिवस परेड का रिहर्सल कर रहे बच्चों से मुलाकात की.इस दौरान सभी ने बच्चों का उत्साह बढ़ाया.

BJP Leaders Boosted Enthusiasm
गणतंत्र दिवस समारोह

अचानक बच्चों के बीच पहुंचे बीजेपी नेता

रायपुर :छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा ने गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों का जायज लिया. डिप्टी सीएम विजय शर्मा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ,वित्त मंत्री ओपी चौधरी और वन मंत्री केदार कश्यप सुकमा जाने के लिए हेलीपैड पहुंचे थे. इसी बीच उनकी नजर पुलिस परेड ग्राउंड में गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित परेड की रिहर्सल कर रहे स्कूली बच्चों पर पड़ी . इसके बाद ये सभी उन बच्चों से मिलने मैदान पर चले गए और बच्चों से मुलाकात कर सभी से चर्चा की। वहीं बच्चे भी अपने बीच जनप्रतिनिधियों को पाकर खुश हुए.


बच्चों के रिहर्सल तारीफ :इस बीच प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, मंत्री केदार कश्यप और ओपी चौधरी ने रिहर्सल कर रहे बच्चों के रिहर्सल की तारीफ भी की. सभी जनप्रतिनिधियों ने कहा कि आप लोग बहुत अच्छा कर रहे हैं.इस दौरान विजय शर्मा ने कहा कि परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में आप सबकी सहभागिता से जीवन में परस्पर सहयोग,समन्वय, नेतृत्व क्षमता, टीम भावना, अनुशासन के भाव तो विकसित होंगे.साथ ही 'राष्ट्र प्रथम' को केंद्र में रखकर हम राष्ट्र के समूचे परिवेश में एकता, सद्भावना और समरसता की भाव-धारा से भी जुड़ेंगे.आप हमारे देश और प्रदेश के गौरव हैं।

इस दौरान रिहर्सल करती बालिकाओं से मिलकर जनप्रतिनिधियों ने राष्ट्रीय बालिका दिवस की बधाई भी दी. सभी ने बच्चों के साथ भारत माता की जय और वंदे मातरम् के नारे लगाए. जिसमें बच्चों ने बड़े उत्साह के साथ उनका साथ देते हुए जयघोष किया.

कवर्धा के लालपुर हत्याकांड ने पकड़ा तूल, हत्यारों को फांसी देने की मांग
बिलासपुर में रेलवे सेफ्टी आयुक्त ने कहा, ट्रैक है ओके
बिलासपुर की श्रेयांशी कर्तव्य पथ की ओर, दिल्ली में करेंगी छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व

ABOUT THE AUTHOR

...view details