दिल्ली

delhi

आचार संहिता लागू होने कुछ मिनट पहले मनोज तिवारी ने किया कई विकास कार्यों का उद्धघाटन

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 17, 2024, 8:14 AM IST

लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. आचार संहिता लगने से पहले भाजपा से सांसद मनोज तिवारी द्वारा जहांगीरपुरी में करीब 5 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्य शुभारंभ किया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: बुराड़ी विधानसभा के जहांगीरपुरी इलाके में BJP सांसद मनोज तिवारी ने आचार संहिता लागू होने से चंद मिनट पहले 5 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले गलियां, नालियां, सड़के, बारातघर, स्नानघर व सार्वजनिक शौचालय का उद्धघाटन किया. इसके बाद मनोज तिवारी ने कहा कि देश के विकास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा योगदान है. उन्होंने अपने क्षेत्र में काम बहुत ज्यादा किया था, जिसके कारण उन्हें भाजपा ने लोकसभा का चुनाव लड़ने का एक बार फिर मौका दिया.

वहीं आचार संहिता लगने से पहले भाजपा से सांसद मनोज तिवारी द्वारा जहांगीरपुरी में करीब 5 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्य शुभारंभ किया गया. जिसके बाद मनोज तिवारी ने कहा कि आचार संहिता लागू होने के बाद वह किसी भी कार्य का शुभारंभ नहीं कर पाएंगे. उन्होंने बताया कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद जहांगीरपुरी में विकास कार्य पहले से ज्यादा होगा. मनोज तिवारी ने जनता से अपील की है कि इस बार अपना मत भाजपा को देकर उन्हें विजय बनाएं.

बता दें कि जहांगीरपुरी इलाके में वर्षों से लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित थे, लेकिन आज लोकसभा चुनाव का आगाज होने से पहले ही भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मूलभूत सुविधा को पूरी करने का शुभारंभ कर दिया है. आज वह सुबह से ही दिल्ली के विभिन्न इलाकों में विकास कार्यों का उद्घाटन कर रहे हैं. बता दें कि यह हाल सिर्फ बीजेपी का नहीं बल्कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का भी है. सुबह से सभी पार्टियों के जनप्रतिनिधि इलाकों में पहुंचकर अपने मतदाताओं का मन लुभाने के लिए उनके इलाके में मूलभूत सुविधाओं को पूर्ण करने का आश्वासन देते हुए विकास कार्य का उद्घाटन करते नजर आए.

ये भी पढ़ें:दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों के लिए 25 मई को वोटिंग, जानें पूरी डिटेल्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details