उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा नेता ने तेज रफ्तार कार से बाइक सवार तीन लोगों को मारी टक्कर, VIDEO देखकर कांप जाएगी रूह

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 10, 2024, 7:35 PM IST

यूपी के सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. भाजपा नेता ने अपनी कार से बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सिद्धार्थनगर में सड़क हादसा.

सिद्धार्थनगरः जिले शिवनगर थाना क्षेत्र के करही चौराहे पर एक अनियंत्रित स्विफ्ट कार चालक ने बाइक सवार पति-पत्नी को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. कार भाजपा नेता चला रहा था. हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वहीं, हादसे के बाद कांग्रेस ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है.

जानकारी के मुताबिक, भाजपा के युवा नेता अनिल अग्रहरी शनिवार शाम को अपनी कार से बस्ती की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान शिवनगर थाना क्षेत्र के करही चौराहे पर पथरा थाना क्षेत्र के लौकिया गांव निवासी जवाहर अपनी पत्नी से पत्नी से बाइक जा रहे थे. इस दौरान तेजी से कार आई बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे बाइक पर सवार कई फीट ऊपर उछलकर जमीन पर गिर गए. हादसे में पति-पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना को देख स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया. वहीं, सूचना पर शिवनगर थाना पुलिस के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र पांडे टीम के साथ पहुंचे और जायजा लिया. तभी इसी रास्ते से डुमरियागंज सांसद जगदंबिका पाल भी अपने वाहन से जा रहे थे. वह भाजपा के युवा नेता को इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां उनका इलाज चल रहा है.

सीसीटीवी में दिख रहा है कि कार की स्पीड इतनी तेज थी की एक पेड़ व एक झोपड़ी को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं हादसे में घायल जवाहर की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने इलाज करने के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है. अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ ने बताया कि अनियंत्रित कार की चपेट में आने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ में पुलिसकर्मियों पर पथराव: अवैध निर्माण गिराने के दौरान हादसा होने के बाद भीड़ ने किया बवाल, पुलिस की गाड़ियों में तोड़फोड़


ABOUT THE AUTHOR

...view details