दिल्ली

delhi

AAP विधायकों से संपर्क का आरोप लगाने पर केजरीवाल और आतिशी के खिलाफ आपराधिक मानहानि याचिका दायर - contact with AAP MLAs Allegation

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 29, 2024, 8:08 PM IST

Contact With AAP MLAs Allegation Case: भाजपा नेता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री आतिशी मार्लेना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने दोनों नेताओं पर झूठा और मनगढ़ंत आरोप लगाया है.

d
d

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री आतिशी मार्लेना के खिलाफ राऊज एवेन्यू कोर्ट में बीजेपी नेता प्रवीण शंकर कपूर ने मानहानि याचिका दायर किया है. कपूर ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल और आतिशी ने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाया कि वे करोड़ों रुपये लेकर बीजेपी में शामिल हो जाएं. सोमवार को याचिका पर एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तान्या बामनियाल ने 4 मई को सुनवाई करने का आदेश दिया.

याचिका में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी ने झूठा और मनगढ़ंत आरोप लगाया है कि बीजेपी उनके नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करने का दबाव बना रही है. कपूर ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है और न ही कोई साक्ष्य पेश किया गया है. याचिका में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी ये आरोप लगाकर दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले से ध्यान भटकाना चाहती है.

यह भी पढ़ेंःअरव‍िंद केजरीवाल द‍िल्‍ली के मुख्यमंत्री थे, हैं और रहेंगे, बीजेपी-एलजी पर बरसे AAP सांसद संजय स‍िंह

भाजपा नेता ने 27 जनवरी के अरविंद केजरीवाल के ट्विटर पर किए गए पोस्ट और आतिशी मार्लेना के 2 अप्रैल के प्रेस कांफ्रेंस का जिक्र किया है. याचिका में कहा गया है कि केजरीवाल के ट्वीट में आरोप लगाया गया है कि बीजेपी ने 7 AAP विधायकों से संपर्क किया था. ट्वीट में कहा गया था कि बीजेपी ने 25 करोड़ रुपये का ऑफर किया था ताकि दिल्ली की सरकार गिराई जा सके. आगे कहा गया है कि दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में जैसे ही आतिशी का नाम आया तब से ही उन्होंने बीजेपी के खिलाफ ये आरोप लगाना शुरू कर दिया ताकि दिल्ली आबकारी नीति घोटाला से लोगों का ध्यान हटाया जा सके.

यह भी पढ़ेंःजनता दल (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना को घसीट के भारत लाया जाए : स्वाति मालीवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details