झारखंड

jharkhand

बीजेपी के गांव चलो अभियान का हुआ समापन, भाजपा नेताओं ने गांव-गांव पहुंचकर गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 11, 2024, 10:13 PM IST

BJP Gaon Chalo campaign concludes. भाजपा के गांव चलो अभियान का रविवार को समापन हो गया. इसके तहत भाजपा नेताओं ने झारखंड के गांवों में पहुंचकर वहां प्रवास किया और लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी.

http://10.10.50.75//jharkhand/09-February-2024/jh-bok-02-politicalpartiesbecameactiveinloksabhaelectionsbjpstartedgaonchalocampaign-10031_09022024154441_0902f_1707473681_119.jpg
BJP Gaon Chalo Campaign Concludes

बोकारो: वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न पार्टियों की ओर से तैयारी शुरू कर दी हैं. सभी दल सक्रिय हो गए हैं. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार पूरे अखिल भारतीय स्तर पर भारतीय जनता पार्टी ने गांव चलो अभियान शुरू किया था. जिसका रविवार को समापन हो गया. इस मौके पर बोकारो में भाजपा की ओर से जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

गांव चलो अभियान का हुआ समापन

गौरतलब को हो कि गांव चलो अभियान का शुभारंभ 4 फरवरी को किया गया था और 11 फरवरी यानी पंडित दीनदयाल उपाध्याय के पुण्यतिथि के दिन अभियान का समापन हो गया. झारखंड में यह अभियान 9 फरवरी को शुरू हुआ था. इस अभियान की सफलता के लिए पूर्व में झारखंड प्रतिपक्ष नेता अमर बाउरी ने कुरा मंडल और बिजुलिया मंडल के नेताओं के साथ चास में बैठक की थी. इस दौरान उन्होंने इस अभियान के बारे में जानकारी दी थी.

बाबूलाल के साथ नेता प्रतिपक्ष ने कई गांवों में किया प्रवास

वहीं भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी और झारखंड प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने झारखंड के 29000 गांव में तीन दिनों तक प्रवास किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल में किए गए जनकल्याणकारी कार्यों की जानकारी ग्रामीणों को दी. साथ ही पीएम मोदी के संदेश को ग्रामीणों तक पहुंचाया.

झारखंड की सभी लोकसभा सीट पर जीत का भाजपा ने किया है दावा

पीएम मोदी की गारंटी को निरंतरता मिले और 2024 के लोकसभा के चुनाव में 400 प्लस सीटों पर जीत मिले इसके लिए भाजपा जी जान से जुटी है. भाजपा का दावा है कि झारखंड में भी 14 की 14 लोकसभा की सीट पर भाजपा की जीत होगी.

ये भी पढ़ें-

लुइस मरांडी ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, कहा - गलत किया है तो कानून का सामना करना ही पड़ेगा

बीजेपी का गांव चलो अभियान, छोटे से लेकर बड़े नेता तक गांवों का करेंगे भ्रमण, बताएंगे मोदी सरकार की उपलब्धियां

BJP कार्यकर्ताओं ने बलिदान दिवस के रूप में मनाई डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि, दी श्रद्धांजलि

ABOUT THE AUTHOR

...view details