उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा पार्षद ने AE को दी धमकी, सिर काटकर बिजली घर गेट पर लटका दूंगा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 11, 2024, 10:18 PM IST

मेरठ में अवर अभियंता को भाजपा पार्षद ने जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ: ब्रह्मपुरी थाने में भाजपा पार्षद राजीव गुप्ता काले और उनके चार साथियों पर बिजली विभाग के जेई ने मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप लगाया है कि भाजपा पार्षद ने बिजली उपकेंद्र आने पर गर्दन काटकर गेट पर लटकाने की धमकी दी है. पुलिस ने साक्ष्य संकलन शुरू कर दिया है. वहीं पार्षद ने फर्जी शिकायत का आरोप लगाया है.

ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र में शारदा रोड स्थित उपकेंद्र में श्रीपाल सिंह सागर अवर अभियंता हैं. श्रीपाल का आरोप है कि 5 फरवरी को शारदा रोड पर कई जगह बिजली आपूर्ति प्रभावित हो गई थी. बिजली सप्लाई दुरुस्त कराने के लिए वह खुद भी मौके पर थे. आरोप है कि इस दौरान कनोहर लाल कॉलेज के पास काम कराया जा रहा था. करीब 9 बजे भाजपा पार्षद राजीव गुप्ता काले और उनके चार साथी वहां पहुंचे. आरोप है कि भाजपा पार्षद ने धमकी देते हुए जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया. साथ ही धमकी दी कि यदि बिजलीघर में कदम रखा तो गर्दन काटकर गेट पर लटका दी जाएगी.

सात फरवरी को भी उपकेंद्र पहुंचकर राजीव गुप्ता और उनके साथियों ने अभद्रता करते हुए धमकी दी. अवर अभियंता श्रीपाल सिंह की तहरीर पर ब्रह्मपुरी थाने में राजीव गुप्ता काले और उनके चार साथियों पर मारपीट, धमकी देने, सरकारी काम में बाधा और अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

भाजपा पार्षद बोले- नहीं दी कोई धमकी

भाजपा पार्षद का कहना है किपिछले छह माह से लगातार बिजली की समस्या हो रही है. दो माह में काम पूरा नहीं कराया गया. इसे लेकर पब्लिक विरोध कर रही थी. जेई को केवल इतना कहा था कि यदि ऐसी व्यवस्था रही तो गर्मी आते ही हाहाकार मचेगा. इस दौरान पूर्व पार्षद अरुण मचल भी मौके पर थे. धमकी देने और हाथापाई जैसी कोई घटना नहीं हुई.

वहीं थाना प्रभारी ब्रहमपुरी वरुण कौशिक का कहना है कि अभियंता श्रीपाल की दी तहरीर के आधार पर भाजपा पार्षद राजीव काले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. पार्षद फरार हैं. पूछताछ के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें : महिला से छेड़छाड़ पर भिड़े दो पक्ष, आरोपी के घर में घुसकर तोड़फोड़, बच्चे का हाथ तोड़ा

यह भी पढ़ें : मेरठ में नौ दिन बाद किशोरी का शव बरामद, घरवालों की डांट से नाराज होकर चली गई थी

ABOUT THE AUTHOR

...view details