बिहार

bihar

नवादा से बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने किया नामांकन, गिरिराज सिंह ने किया ये दावा - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 28, 2024, 4:04 PM IST

बिहार के नवादा में लोकसभा के बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने नामांकन कर दिया है. मुकाबला त्रिकोणीय होने वाला है. नामांकन के बाद विवेक ठाकुर ने विकसित नवादा की बात कही तो वहीं गिरिराज सिंह ने भी कहा कि ये चुनाव कोई विवेक ठाकुर नहीं लड़ रहे हैं हम ये वोट नरेंद्र मोदी के लिए मांग रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर-

विवेक ठाकुर ने किया नामांकन
विवेक ठाकुर ने किया नामांकन

विवेक ठाकुर ने किया नामांकन

नवादा: नवादा से बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुरने अपना नामांकन कर दिया है. पर्चा दाखिल करने के बाद वो मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा कि विकसित भारत के साथ-साथ नवादा के विकास की नींव आज रख दी गई है. अपनी प्राथमिकता बताते हुए बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने कहा कि नवादा को विकसित भारत के साथ जोड़ना उनका पहला लक्ष्य है. बता दें कि विवेक ठाकुर नवादा के सीटिंग सांसद भी हैं.

विवेक ठाकुर ने किया नामांकन : वहीं, बाहरी प्रत्याशी के सवाल पर विवेक ठाकुर ने कहा कि बिहार लोकतंत्र की जननी है. यहां एकमात्र मुद्दा नवादा के विकास का है. उसी पर हमें काम करना है. विवेक ठाकुर के नामांकन में खुद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी शामिल हुए थे. इस दौरान गिरिराज सिंह ने दावा किया कि बिहार की 40 और लोकसभा में 400 के पार मोदी सरकार की सीटें मिलेंगी.

''बिहार की 40 की 40 सीटें NDA जीतेगी. ये चुनाव कोई विवेक ठाकुर और गिरिराज सिंह नहीं लड़ रहे हैं. हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांग रहे हैं''-गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

आरजेडी के बागी ने भी भरा पर्चा: वहीं नवादा में राजद के बागी पूर्व प्रदेश महासचिव विनोद यादव ने भी नामांकन दाखिल किया. निर्वाचन पदाधिकारी के सामने पर्चा भरा. उनके साथ समर्थकों का बड़ा काफिला भी आया हुआ था. विनोद यादव के साथ विधान पार्षद अशोक यादव, रजौली वाधयक प्रकाश वीर व जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा कुमारी और प्रस्तावकों के साथ समाहरणालय पहुंचे थे. उन्होंने जीत का दावा करते हुए कहा कि उनके समक्ष राजद प्रत्याशी कहीं जीत नहीं पायेंगे.

नवादा में त्रिकोणीय होगा मुकाबला : बता दें कि नवादा में पहले चरण में चुनाव होंगे. श्रवण कुशवाहा यहां से आरजडे के प्रत्याशी हैं. इस सीट पर बाहरी को उम्मीदवार को मुद्दा बनाया जा रहा है लेकिन जिस तरह से आरजेडी में दो फाड़ दिख रहा है मुकाबला रोमांचक और त्रिकोणीय होता दिख रहा है. फिलहाल नवादा में 19 अप्रैल को चुनाव होंगे और नतीजे 4 जून को आएंगे.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details