झारखंड

jharkhand

अनियंत्रित बाइक पेड़ से जा टकराई, हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 20, 2024, 8:57 PM IST

Road accident in Dumka. दुमका में रफ्तार का कहर दिखा है. सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/20-February-2024/jh-dum-04-accident-10033_20022024194424_2002f_1708438464_989.jpg
Road Accident In Dumka

दुमकाःजिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गुहियाजोरी गांव के समीप मंगलवार की शाम एक अनियंत्रित बाइक पेड़ से जा टकराई. जिसमें बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. मृतकों की पहचान बांसकनाली गांव निवासी विनय हेंब्रम और गादीकौरेया गांव निवासी संदीप गृही के रूप में की गई है. दोनों युवकों की उम्र 22 से 24 वर्ष के करीब थी.

कल पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा

वहीं घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई. ग्रामीणों ने फौरन मामले की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस को दी. जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना की पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गई. जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सकों ने जांच कर दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है और परिजनों को मामले की जानकारी दे दी. पुलिस के अनुसार बुधवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा. पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है.

रामगढ़ बाजार से लौटने के दौरान गुहियाजोरी के पास हुई दुर्घटना

जानकारी के अनुसार दोनों युवक किसी काम से दुमका के रामगढ़ बाजार गए थे. बाजार से लौटने के दौरान गुहियाजोरी के पास एक स्कूल के समीप मोड़ पर बाइक पेड़ से जा टकराई. जिसमें दोनों युवकों की मौत हो गई. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बाइक विनय चला रहा था और बाइक की गति काफी अधिक थी. इस कारण बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद दोनों मृतक युवकों के परिजन अस्पताल पहुंच गए. दोनों शवों को देखकर परिजन अस्पताल में ही दहाड़ मारकर रोने लगे. परिजनों का विलाप सुनकर अस्पताल में मौजूद लोगों की भी आंखें भर आई.

ये भी पढ़ें-

दुमका में सड़क दुर्घटनाः पुलिया की रेलिंग से टकराई बाइक, हादसे में चाचा भतीजा की मौत

Road Accident In Dumka: सड़क दुर्घटना में पति पत्नी की मौत, बांका से पूजा करने बासुकीनाथ जा रहे थे दोनों

Road Accident In Dumka: बस और बाइक की टक्कर, हादसे में दो युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details