उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खड़े ट्रक से भिड़े बाइक सवार, दो दोस्तों की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर - Maharajganj two youths died

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 24, 2024, 11:37 AM IST

शनिवार देर रात महाराजगंज में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. खड़े ट्रक में एक ही बाइक पर सवार तीन दोस्त पीछे से जा भिड़े. हादसे में दो दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई

Etv Bharat
Etv Bharat

महाराजगंज :शनिवार देर रात महाराजगंज में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. खड़े ट्रक में एक ही बाइक पर सवार तीन दोस्त पीछे से जा भिड़े. हादसे में दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे को बीआरडी रेफर किया गया. हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है.

घटना कोठीभार थाना क्षेत्र के मुंडेरी गांव के करीब की है. तिलकवानिया निवासी अंकित (21) अपने दोस्त नरुलेन (22) और शिवा (22) के साथ बाइक से निकला था. शनिवार देर रात कोठीभार थाना क्षेत्र के मुंडेरी गांव के करीब खड़े ट्रक में पीछे से बाइक सवार भिड़ गए. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया. वहां से गुजर रहे राहगीरों ने यह देखा तो पुलिस को सूचना दी. सड़क पर गिरे युवकों के फोन पर घर से कॉल आ रही थी, जिस पर एक किसी राहगीर ने फोन उठाया और दुर्घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी.

जिसके बाद घटनास्थल अंकित के परिजन पहुंचे. कुछ देर में शिवा के घरवाले भी आ गए. मौके पर पहुंचे परिजनों ने एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन चालक अंकित (21) और नुरुलेन (22) को मृत बताकर घायल शिवा (22) को घुघली सीएचसी ले गया. जहां से उसको जिला अस्पताल भेजा गया, वहां डॉक्टरों ने सिर में गंभीर चोट बताकर गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहीं मृतक दोनों युवकों का शव पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया. इस घटना की सूचना के बाद गांव में मातम पसरा है और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

मामले में कोठीभार थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने बताया कि मुंडेरी गांव के करीब शनिवार देर रात सड़क दुर्घटना हुई है. जिसमें दो युवकों की मौत हुई है. एक गंभीर रूप से घायल युवक को बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है. हादसे की पड़ताल की जा रही है.

यह भी पढ़ें : सामूहिक विवाह स्कीम में फर्जीवाड़े की हद! सरकारी अनुदान के लिए शादीशुदा युवती की उसके भाई संग करा दिए 7 फेरे

यह भी पढ़ें : दो बेटियों की हत्या कर मां ने की आत्महत्या की कोशिश; सुसाइड नोट में लिखा...इसकी जिम्मेदार मैं हूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details