राजस्थान

rajasthan

बाइक और वैन में टक्कर, हादसे में गंभीर घायल भाजपा नेता की इलाज के दौरान मौत - BJP leader died in accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 24, 2024, 8:54 PM IST

बूंदी के केशोरायपाटन थाना क्षेत्र में रविवार को एक सड़क हादसे में भाजपा नेता की मौत हो गई. दरअसल​, भाजपा नेता देवकीनंदन पांडे बाइक से कोटा जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एक वैन से उनकी बाइक की टक्कर हो गई.

BJP leader died in accident
सड़क दुर्घटना में बीजेपी नेता की मौत

बूंदी. जिले के केशोरायपाटन थाना क्षेत्र में रविवार को सड़क हादसे में लाखेरी निवासी भाजपा के एक वरिष्ठ नेता की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ, जब भाजपा नेता देवकीनंदन पांडे बाइक से कोटा जा रहे थे. इसी बीच सामने से आ रही वैन से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. पांडे को प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रेफर किया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

केशोरायपाटन थाना अधिकारी बाबूलाल ने बताया कि केशोरायपाटन इलाके में खैराडी फाटक के पास एक वैन और बाइक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में लाखेरी ब्रह्मपुरी निवासी देवकी नंदन पांडे (68) गंभीर रूप से घायल हो गए. वे बाइक से कोटा जा रहे थे. पांडे को 108 एंबुलेंस की सहायता से केशोरायपाटन अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने के चलते कोटा रैफर कर दिया. यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

पढ़ें:जिम में वर्कआउट करने पहुंचे भाजपा नेता की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुई मौत

सूचना पर केशोरायपाटन पुलिस कोटा अस्पताल पहुंची, जहां पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पांडे पिछले 40 वर्षों से भाजपा संगठन से जुड़े रहे हैं. वे भाजपा मंडल से लेकर जिला स्तर पर कई पदों पर रहे. पांडे पालिका में पार्षद रह चुके हैं. पांडे भाजपा के कई आंदोलन में सक्रिय रहे. उनके आकस्मिक निधन की सूचना से परिजन और लाखेरी भाजपा संगठन से जुड़े पदाधिकारी और उनके मित्रों में शोक की लहर फैल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details