राजस्थान

rajasthan

दौसा के लवाण में नाबालिग छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन युवक गिरफ्तार, नाबालिग दस्तयाब

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 13, 2024, 7:27 PM IST

Dausa Gangrape Case, दौसा के लवाण में नाबालिग छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक नाबालिग को दस्तयाब किया गया है.

Girl Student Gangrape Case
गैंगरेप करने वाले तीन युवक गिरफ्तार

दौसा. जिले की लवाण थाना पुलिस ने नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में बुधवार को 3 आरोपियों को 12 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया. वहीं, वारदात के समय काम में ली गई बाइक को भी जब्त किया गया है.

दरअसल, जिले के लवाण थाने में पीड़िता नाबालिग स्कूली छात्रा के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने बताया कि मेरी नाबालिग पुत्री और भतीजी को स्कूल की छुट्टी के बाद तीन लड़के बाइक पर अगवा कर ले गए, लेकिन आरोपी बाद में भतीजी को घर के पास रास्ते में छोड़कर फरार हो गए. वहीं, नाबालिग पुत्री को अगवा कर ले गए. ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए लवाण थाना प्रभारी राधेश्याम सिंह ने टीम गठित कर नाबालिग छात्रा की तालाश शुरू की, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लगा. इस पर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया.

पढ़ें :नाबालिग के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी फरार

आरोपियों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप : थाना प्रभारी राधेश्याम सिंह ने बताया कि नाबालिग छात्रा की तलाश के दौरान छात्रा को आरोपी दीपक यादव के पास से दस्तयाब किया, साथ ही आरोपी दीपक को डिटेन किया गया. ऐसे में नाबालिग ने पुलिस को बताया कि तीनों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान डिटेन किए गए आरोपी दीपक यादव पुत्र चौथूराम यादव निवासी बांसखो जयपुर की निशानदेही पर अन्य आरोपियों की तलाश की गई.

ऐसे में आरोपी की निशानदेही पर आरोपी कृष्ण कुमावत पुत्र टिकलू कुमावत निवासी श्रीनगर पाटन तुंगा और अजय कुमार सैनी पुत्र सुभाष चंद्र सैनी निवासी बांसखों को डिटेन कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों द्वारा वारदात के समय काम में ली गई बाइक को भी जब्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details