उत्तराखंड

uttarakhand

चार दिन पहले भावना पांडे ने ज्वाइन की थी बसपा, होली पर त्रिवेंद्र से मिलीं, आज पार्टी छोड़ दी - Bhavna Pandey

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 26, 2024, 9:16 AM IST

Haridwar BSP leader Bhavana Pandey left the party चार दिन पहले बसपा ज्वाइन करने वाली भावना पांडे ने अचानक पार्टी छोड़ दी है. बताया जा रहा है कि होली के मौके पर सोमवार को भावना हरिद्वार सीट से बीजेपी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलीं. उसके बाद आज अचानक उन्होंने बसपा छोड़ दी. ऐसी संभावना है कि भावना पांडे बीजेपी ज्वाइन कर सकती हैं.

BHAVNA PANDEY RESIGNS
भावना पांडे समाचार

हरिद्वार:आपने यह कहावत तो सुनी होगी कि 'राजनीति में कोई किसी का नहीं होता'. इन दिनों धर्मनगरी हरिद्वार की राजनीति में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. चार दिन पहले बसपा में शामिल हुई एक नेता ने बहुजन समाज पार्टी छोड़ दी है. होली पर बीजेपी प्रत्याशी से मिलकर भावना ने बसपा छोड़ने का फैसला ले लिया.

भावना पांडे ने बसपा छोड़ी

कल तक बहनजी की पार्टी में रहीं भावना पांडे ने आज बसपा छोड़ दी है. भावना पांडे को हरिद्वार लोकसभा सीट से बसपा का कैंडिडेट बनाया जाना था. प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में भावना पांडे ने बसपा ज्वाइन की थी. वहीं सोमवार को भावना पांडे द्वारा त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की गई. सूत्रों के अनुसार वह आज भाजपा भी ज्वाइन कर सकती हैं.

बसपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शीशपाल ने जानकारी दी की जॉइनिंग के बाद से भावना पांडे पार्टी नेताओं के संपर्क में नहीं हैं. किसी का फोन भी नहीं उठा रही हैं. बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उनके पास नेताओं की कमी नहीं है. जल्द ही नए प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी. सूत्रों की मानें तो बसपा से एक मुस्लिम उम्मीदवार का नाम तय कर लिया गया है, जिसकी घोषणा आज यानी मंगलवार को कर दी जाएगी.

होली पर त्रिवेंद्र से मिलने के बाद बसपा छोड़ दी

आपको बता दें कि भावना पांडे ने जब बसपा ज्वाइन की तो उसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि वो मुस्लिम वोट बैंक में उतनी ज्यादा सेंध नहीं लगा पाएंगी. उल्टा भावना पांडे पार्वती वोट बैंक में सेंधमारी कर सकती हैं. जिसका नुकसान सीधे तौर पर भाजपा को होना था. अब इसके बाद अचानक से क्या समीकरण बने कि भावना पांडे बसपा छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर सकती हैं.
ये भी पढ़ें: हरिद्वार लोकसभा सीट पर बसपा को बड़ा झटका, करतार सिंह भड़ाना ने ज्वाइन की बीजेपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details