मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जीतू पटवारी का गंभीर आरोप- "इस सरकार में शिवराज के कार्यकाल से ज्यादा कमीशनखोरी" - betul congress nomination

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 3, 2024, 6:00 PM IST

बैतूल में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा "प्रदेश में कमीशनखोरी बढ़ गई है. शिवराज के कार्यकाल से ज्यादा भ्रष्टाचार इस सरकार में हो रहा है.बीजेपी संविधान को बदलना चाहती है. कांग्रेस ऐसा कभी नहीं होने देगी."

jitu patwari allegation of corruption
बैतूल में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी

जीतू पटवारी का आरोप शिवराज के कार्यकाल से ज्यादा कमीशनखोरी

बैतूल।मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आरोप लगाया "प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के समय 50 प्रतिशत कमीशन चलता था और अब ये 60 प्रतिशत हो गया है. बीजेपी से सावधान रहने की जरूरत है. क्योंकि बीजेपी फिर से केंद्र की सत्ता में आई तो संविधान में बदलाव किया जाएगा. आदिवासी व दलितों के हक छीने जाएंगे. हालांकि जनता बीजेपी के मंसूबे कामयाब नहीं होने देगी. इस बार इंडिया गठबंधन केंद्र में सरकार बनाएगा."

बैतूल लोकसभा सीट से रामू टेकाम ने भरा नामांकन

लोकसभा चुनाव के लिए बैतूल सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार रामू टेकाम ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद कांग्रेस ने चुनावी सभा का आयोजन किया. साथ ही बैतूल शहर में रैली निकालकर रामू टेकाम के समर्थन में प्रचार किया. चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, विवेक तन्खा, अरुण यादव सहित प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह मौजूद रहे. इस मौके पर जीतू पटवारी ने कहा "मुख्यमंत्री के पास छिंदवाड़ा में एक व्यक्ति अपनी समस्या लेकर आया तो उससे सीएम कहा कि छिंदवाड़ा में हमारा न सांसद है और न ही विधायक है तो काम कैसे होगा भैया."

ALSO READ :

पूर्व मंत्री मुकेश नायक ने कांग्रेस में टिकट वितरण को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

MP में नामांकन का आखिरी दिन, 19 उम्मीदवारों ने वापस लिए नाम, छिंदवाड़ा में 8 ने खींचे पैर

पटवारी बोले- बीजेपी ने झूठी घोषणाएं की

जीतू पटवारी ने कहा "ऐसी ओछी सोच है. अगर जनप्रतिनिधि के अंदर लोकतंत्र के पवित्रता की भावना नहीं है तो कुर्सी पर बैठा क्यों है. मुख्यमंत्री से मेरा सवाल है कि जो घोषणा आपने गेहूं, धान का समर्थन मूल्य बढ़ाने की थी, उसे पूरा क्यों नहीं किया. गैस सिलेंडर के दाम 450 करने की बात की थी, पूरा क्यों नहीं किया." वहीं, प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा 400 पर की बात क्यों कर रही है. 400 पार की बात इसलिए कर रही है कि बाबा साहब के संविधान से छेड़छाड़ करना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details