राजस्थान

rajasthan

खैरथल में प्रेमिका से खफा होकर प्रेमी ने की आत्महत्या

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 23, 2024, 9:18 PM IST

खैरथल के कोटकासिम में एक युवक ने प्रेम प्रसंग में प्रेमिका से खफा होकर आत्महत्या कर ली. मृतक संजय कंपीटिशन की तैयारी कर रहा था. मृतक की मौत की सूचना लगते ही गांव में सनसनी फैल गई.

यवुक ने की आत्महत्या
यवुक ने की आत्महत्या

खैरथल.जिले के कोटकासिम थाना क्षेत्र के नांगल सालिया गांव में एक युवक ने सुसाइड कर लिया है. किशनगढ़बास डीएसपी सुरेश चंद ने बताया की कोटकासिम थाना क्षेत्र के सालियां की नांगल गांव में संजय नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, डीएसपी सुरेश चंद ने बताया की मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

डीएसपी सुरेश चंद ने बताया कि मृतक युवक किसी महिला से प्रेम करता था. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही पूरे मामले का पता चल पाएगा. उन्होंने बताया है कि मृतक के परिजनों के द्वारा कोटकासिम थाने में दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है.

पढ़ें: कुलदीप जघीना हत्याकांड का मुख्य इनामी आरोपी शेरा पहलवान गिरफ्तार, मथुरा रेलवे स्टेशन से दबोचा

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी ने बताया कि मृतक संजय कंपीटिशन की तैयारी कर रहा था. मृतक की मौत की सूचना लगते ही गांव में सनसनी फैल गई. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details