राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर पुलिस का ऑपरेशन वज्रपात, 106 बदमाशों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 7, 2024, 9:26 PM IST

बाड़मेर पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया. पुलिस की 73 विशेष टीमों ने 282 ठिकानों पर दबिश देकर 106 बदमाशों को गिरफ्तार किया.

बाड़मेर पुलिस का ऑपरेशन वज्रपात
बाड़मेर पुलिस का ऑपरेशन वज्रपात

बाड़मेर. पुलिस ने ऑपरेशन वज्रपात के तहत अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया. 73 पुलिस की टीमों ने अपराधियों के 282 ठिकानों पर दबिश दी और 106 बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. गिरफ्तार बदमाशों में थाना स्तर के टॉप-10 में से दो आरोपी और 10 हजार रुपए के एक फरार इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसके साथ अभियान के दौरान पुलिस ने गंभीर मामलों में फरार 13 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें-जोधपुर रेंज आईजी ने की पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक, अपराध पर लगाम लगाने के निर्देश

जिला पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि जिले मे वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए मंगलवार और बुधवार को दो दिन ऑपरेशन वज्रपात अभियान चलाया गया. इस अभियान में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाड़मेर के सुपरविजन में जिले के समस्त वृताधिकारी के नेतृत्व में जिले के सभी थानाधिकारियों के साथ कार्ययोजना बनाकर पुलिस की 73 विशेष टीमें बनाई गई. इन टीमों में 292 पुलिस अधिकारियों और जवानों को शामिल कर फरार अपराधियों के ठिकानों को चिह्नित किया गया.

विशेष पुलिस टीमों ने अलसुबह से ही अपराधियों के 282 ठिकानों पर दबिश दी. एसपी ने बताया कि पुलिस की विशेष टीमों ने 106 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कार्रवाई के दौरान पुलिस थाना रागैश्वरी ने 10 हजार रुपए के इनामी अपराधी अशोक कुमार पुत्र मोहनलाल को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details