उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में सड़क हादसा: कार ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर, सीतापुर के दो लोगों की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 18, 2024, 4:26 PM IST

रविवार को बरेली में सड़क हादसा (Bareilly Road Accident) हो गया. यहां कार ने पीछे से ट्रक में टक्कर मार दी. इसमें सीतापुर के रहने वाले दो लोगों की मौत (Two Sitapur residents died in Bareilly) हो गयी.

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेली:लखनऊ दिल्ली नेशनल हाईवे 24 पर रविवार सुबह एक सड़क हादसे में सीतापुर के रहने वाली एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई. वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. कार सवार लोग सीतापुर से हरिद्वार एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. रास्ते तेज रफ्तार कार ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

कार की स्पीड अधिक होने के कारण हुआ हादसा

सीतापुर के महमूदाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रदीप वर्मा अपने परिवार के 5 अन्य सदस्यों के साथ सीतापुर से हरिद्वार शादी समारोह में शामिल होने के लिए एक कार में जा रहे थे. कार को आलोक वर्मा चला रहे थे. सीतापुर से निकालने के बाद बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में लखनऊ दिल्ली नेशनल हाईवे 24 पर रविवार तड़के ओवरटेक करने के कारण आगे चल रहे ट्रक में तेज रफ्तार कार पीछे से टकरा गई. कार की स्पीड अधिक थी. इसके चलते कार सवार 55 वर्षीय प्रदीप वर्मा और 38 साल की रेखा की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं 67 वर्षीय देवेंद्र, 51 वर्षीय राजेश्वरी, 7 वर्षीय अदिति और 35 वर्षीय कार ड्राइवर आलोक वर्मा घायल हो गये. हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों को हादसे की जानकारी दी गयी . बिथरी चैनपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय तोमर ने बताया कि कार में 6 लोग सवार थे. वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए हरिद्वार जा रहे थे.ओवरटेक करने के चलते कार ट्रक में पीछे से घुस गई. इस कारण कार सवार महिला और पुरुष की मौके पर मौत हो गई. इस हादसे में एक बच्ची सहित चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. भी पढ़ें- आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी पहुंची गृह मंत्रालय की टीम, रामपुर की शत्रु संपत्ति की जांच की

ABOUT THE AUTHOR

...view details