राजस्थान

rajasthan

बारां कांग्रेस जिलाध्यक्ष का आरोप, गणतंत्र दिवस पर जिला प्रशासन ने नहीं भेजा आमंत्रण

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 27, 2024, 7:48 PM IST

बारां कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामचरण मीणा ने आरोप लगाया है कि जिला प्रशासन ने गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस से जुड़े नेताओं को आमंत्रण नहीं भेजा. उनका कहना है कि यह परिपाटी सही नहीं है.

Baran Congress president Ramcharan Meena
बारां कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामचरण मीणा

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने प्रशासन पर लगाया ये आरोप

बारां. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामचरण मीणा ने जिला प्रशासन पर गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम में कांग्रेस के पदाधिकारियों, पूर्व जनप्रतिनिधियों व वर्तमान में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित नहीं करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय हमने यह भेदभाव नहीं किया.

मीणा ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाया कि गणतंत्र दिवस जैसा आजादी का पर्व सबका होता है, केवल सत्ताधारी लोगों का ही नहीं होता. उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस 2024 के अवसर पर जिला प्रशासन ने कांग्रेस जनप्रतिनिधियों, पूर्व जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों में से किसी को भी आमंत्रण नहीं भेजा गया, जो सही परिपाटी नहीं है. कांग्रेस सरकार के समय हमने ऐसा नहीं किया. हमने विपक्ष के वार्ड पार्षदों व जिला परिषद सदस्यों तक भी आमंत्रण भिजवाया. उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से कांग्रेस पार्टी से जुड़े लोगों को आमंत्रित नहीं किए जाने की मैं घोर निन्दा करता हूं और प्रशासन को आगाह करना चाहता हूं.

पढ़ें:शिक्षिका बोली- सरस्वती का शिक्षा में क्या योगदान ? तस्वीर नहीं लगाऊंगी, यहां जानिए पूरा मामला

उन्होंने कहा कि अभी तक यह होता हुआ आया है कि चाहे कांग्रेस सरकार हो या भाजपा सरकार हो, जिले के सभी गणमान्य लोगों को जिला प्रशासन के द्वारा आमंत्रित किया जाता रहा है. यह पहली बार ऐसा हुआ है की कांग्रेस पार्टी के लोगों को आमंत्रण नहीं मिला. वहीं इस मामले में अतिरिक्त जिला कलेक्टर सत्यनारायण आमेटा ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. हर बार की तरह इस बार भी सभी को आमंत्रण भेजे गए हैं. गलती से कोई रह गया हो, तो ये अलग बात है. फिर भी हमने कांग्रेस के लोगों को 10 अतिरिक्त आमंत्रण भेजे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details