राजस्थान

rajasthan

'त्रेता युग का समय आ गया, अब द्वापर युग की तैयारी है' राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर बोले बागेश्वर धाम

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 7, 2024, 7:16 PM IST

Updated : Feb 7, 2024, 7:30 PM IST

बागेश्वर धाम के महंत धीरेन्द्र शास्त्री बुधवार को सिरोही पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि त्रेता युग का समय आ गया है, जल्दी ही द्वापर युग भी आ जाएगा.

महंत धीरेन्द्र शास्त्री
महंत धीरेन्द्र शास्त्री

बागेश्वर धाम के महंत धीरेन्द्र शास्त्री

सिरोही. मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम के महंत धीरेन्द्र शास्त्री बुधवार को विशेष विमान से सिरोही हवाई पट्टी पहुंचे. सिरोही पहुंचने पर एसपी ज्येष्टा मैत्रेयी सहित अन्य लोगों ने उनका स्वागत किया. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जालोर जिले के भीनमाल में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के रवाना हुए. इससे पूर्व धीरेन्द कृष्ण शास्त्री ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि व्यस्तता के बीच समय निकालकर आप सब के दर्शन के लिए यहां आया हूं. उन्होंने राम लला के मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की सबको बधाई दी. साथ ही कहा कि राजस्थान में भी अब हाल बदल गए हैं. इसके लिए भी सबको धन्यवाद.

उन्होंने कहा कि "राम राज्य स्थापित हो और भारत हिन्दू राष्ट्र हो इसी संकल्प के साथ राजस्थान की धरती पर आया हूं. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर उन्होंने कहा कि अब त्रेता युग का समय आ गया है, अब द्वापर युग की तैयारी है. राजस्थान से ही ये वीर आवाज उठेगी."

पढ़ें.धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा, राम राजनीति नहीं धर्म और आस्था का विषय

झलक पाने को आतुर दिखे लोग :बागेश्वर धाम के महंत के दर्शन के लिए लोगों की भारी भीड़ हवाई पट्टी के बाहर जमा रही. लोग जय श्रीराम के नारे लगाते नजर आए. बागेश्वर धाम के महंत धीरेन्द्र शास्त्री अपने तय समय 12 बजे से 3 घंटे की देरी से 3 बजे पहुंचे. पहले महंत धीरेन्द्र शास्त्री के सिरोही में सारनेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन का कार्यक्रम था और तय समय से देरी से आने से वह सीधा भीनमाल चले गए.

Last Updated : Feb 7, 2024, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details